scriptSand ki aankh: देखिए कैसे फिल्म में भूमि बनी 87 साल की चंद्रो तोमर, भूमि ने शेयर किया वीडियो | Bhumi Pednekar Share her Chandro tomar Makeup video | Patrika News

Sand ki aankh: देखिए कैसे फिल्म में भूमि बनी 87 साल की चंद्रो तोमर, भूमि ने शेयर किया वीडियो

Published: Oct 26, 2019 01:33:55 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

फिल्म ‘सांड की आंख’ का मेकअप वीडियो भूमि ने किया शेयर

bhumi pednekar

नई दिल्ली। तुषार हीरानांदनी की फिल्म ‘सांड की आंख’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का लोगों की तरफ से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म में भूमि और तापसी के मेकअप को भी खूब वाहवाही मिल रही है।इस मूवी में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू को बूढ़ी महिलाओं के अवतार में देखा गया। जिसमें बेहतरीन मेकअप ने दोनों ही अभिनेत्रियों चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के अवतार मे ढाल दिया। भूमि ने ‘सांड की आंख’ में अपने लुक को कैसे क्रिएट किया और कैसे उन्हें भूमि से चंद्रो तोमर बनाया इसका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

वीडियो को शेयर करते हुए भूमि ने लिखा है- “ये किरदार मेरे लिए एक अवसर के रूप में है जिसने ना केवल मुझे बल्कि पूरी दुनिया को एक काफी प्रेरित किया है। इस फिल्म के लिए हर पल का और मेकअप टेबल पर बिताए अनगिनत घंटे सभी जगह तब गिर गए जब मैंने देखा कि हम अपनी जिंदगी की कहानी को इस तरह सदा सजाते हैं। हम इतनी धीरे धीरे जीवन को संजोते हैं” भूमि ने फिल्म के निर्माता तुषार हीरानंदानी को धन्यवाद कहते हुए कि शुक्रिया आपने मुझ पर यकीन किया। उन्होंने अपनी मां को हमेशा उनके साथ हर कदम रहने और उनमें सुधार के लिए थैंक्यू कहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो