scriptAnimal के मीम्स से परेशान थे संदीप वांगा, इस शख्स ने डायरेक्टर की करी मदद, बताया कैसे खास है ये फिल्म | Bhushan Kumar Reveals how he helped sandeep vanga in dealing with animal movie trolling | Patrika News
बॉलीवुड

Animal के मीम्स से परेशान थे संदीप वांगा, इस शख्स ने डायरेक्टर की करी मदद, बताया कैसे खास है ये फिल्म

Bhushan Kumar Reveals: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन किया। इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा पर कई सवाल भी उठे, जिस पर भूषण कुमार ने वांगा के रिएक्शन के बारे में खुलकर बात की है।

मुंबईMay 16, 2024 / 03:00 pm

Riya Chaube

animal movie vanga reaction
संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ दिसंबर 2023 में रिलीज हुई और बॉलीवुड की टॉप ग्रॉसर्स में से एक साबित हुई। कई लोगों को यह फिल्म पसंद आई तो वहीं उच्च लोगों ने फिल्म की आलोचना भी की। इस पर अब फिल्म मेकर भूषण कुमार ने डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के रिएक्शन के बारे में बात की है। आईए जानते है फिल्म मेकर ने किस तरह से वांगा को फिल्म की पॉजिटिव साइड बताई।

भूषण कुमार ने दिया संदीप रेड्डी वांगा को सुझाव

एक इंटरव्यू के दौरान, भूषण कुमार ने फिल्म ‘एनिमल’ के बारे में आलोचना और मीम्स पर संदीप रेड्डी वांगा के रिएक्शन के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि वह (भूषण कुमार) उन्हें (संदीप रेड्डी वांगा) को समझाते रहते हैं कि परेशान न हों क्योंकि इससे उनकी फिल्म को फायदा हो रहा है। भूषण कुमार ने कहा, “सब कुछ कहा और किया। यह एक फेमस फिल्म बन गई है। हर कोई इस फिल्म के पार्ट 2 का इंतजार कर रहा है। हमने दुनियाभर में 900 करोड़ की कमाई की है, इसलिए यह बहुत बड़ी है। लोग बात करना चाहते हैं, उन्हें बात करने दें।”

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंट Deepika Padukone से क्यों की जा रहा Urvashi Rautela की तुलना?

अनुराग कश्यप फिल्म के एक्शन के बारे में कही यह बात

अनुराग कश्यप ने भी हाल ही में एक पॉडकास्ट पर फिल्म ‘एनिमल’ के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा, “फिल्म में मजबूत तकनीकी पहलू हैं और लोगों को इसका प्रभाव समझने में 5-10 साल और लगेंगे। फिल्म के एक्शन की सराहना करते हुए कश्यप ने कहा कि एनिमल के बाद हर फिल्म का एक्शन नकली लगता है।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Animal के मीम्स से परेशान थे संदीप वांगा, इस शख्स ने डायरेक्टर की करी मदद, बताया कैसे खास है ये फिल्म

ट्रेंडिंग वीडियो