scriptबिग बॉस 16 में होगी मास्टर माइंड विकास गुप्ता की एंट्री! पलटेगा पूरा गेम? | bigg boss 16 ex contestant vikas gupta will enter in show as wild card contestant in salman khan show | Patrika News

बिग बॉस 16 में होगी मास्टर माइंड विकास गुप्ता की एंट्री! पलटेगा पूरा गेम?

Published: Dec 08, 2022 11:46:59 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

सलमान खान (Salman Khan) के टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) दिन प्रति दिन रोमांचक होता जा रहा है। शो में हर दिन कंटेस्टेंट्स के नए-नए रंग देखने को मिल रहे हैं। कहीं रिश्तों की पोल खुल रही है तो कहीं रिश्तों को बनाए रखने की जंग जारी है। अब शो में किसी खास की एंट्री होने वाली है।

vikas gupta

vikas gupta

विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ शुरू होने के साथ से ही इंटरटेंमेंट का डबल डोज दे रहा है। शो में हर रोज कोई न कोई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। आए दिन कंटेस्टेंट्स के नए-नए कारनामों के चलते सुर्खियों में आ जाते हैं। अब शो में कोई खास आने वाला है।
बिग बॉस 16 को शुरू हुए दो महीने से ज्याादा का वक्त हो चुका है, लेकिन अभी तक एक भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो में नहीं आया है।

फैंस शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन लगता है अब मेकर्स ने उनकी सुन ली है और शो में कोई आने वाला है।

यह भी पढ़ें

इस साल इन सेलेब्स ने किया प्यार का इजहार

https://twitter.com/hashtag/VikasGupta?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
खबरों की मानें तो बिग बॉस के घर में एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता की एंट्री हो सकती हैं। हालांकि मेकर्स ने उन्हें बतौर गेस्ट शो के लिए अप्रोच किया है। रिपोर्ट के अनुसार, विकास जहां घरवालों को ये बताएंगे कि वो कहां गलत है। इसके साथ वो कुछ सदस्यों की क्लास भी लगाने वाले हैं। इस खबर के फैलते ही दर्शकों में खुशी के लहर दौड़ गई है और वो उनके आने का इंतजार कर रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/VikasGupta?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि विकास गुप्ता ने ‘बिग बॉस’ के 13वें और 14वें सीजन में भी एंट्री की थी। जहां तेरहवें सीजन में विकास गुप्ता ने देवोलीना भट्टाचार्जी की जगह बिग बॉस में कदम रखा था तो वहीं 14वें सीजन में वह वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आए थे। अब वो घर में दोबारा कदम रखने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

शर्मिला टैगोर के बिकिनी फोटोशूट पर संसद में मचा था बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो