scriptना सिद्धार्थ ना रणबीर बल्कि यह अभिनेता है आलिया का पहला प्यार! आ जी रहा गुमनामी की जिंदगी | Birthday special Alia Bhatt: unknown facts about Alia first crush | Patrika News
बॉलीवुड

ना सिद्धार्थ ना रणबीर बल्कि यह अभिनेता है आलिया का पहला प्यार! आ जी रहा गुमनामी की जिंदगी

गौरतलब है कि आलिया का नाम फिलहाल रणबीर कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है।

Mar 15, 2019 / 02:16 pm

Mahendra Yadav

Alia bhatt

Alia bhatt

बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री आलिया भट्ट आज अपना बर्थडे मना रही हैं। वह आज 26 साल की हो गई हैं। उन्होंने ने बहुत समय में अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल कर लिया है। बता दें कि आलिया ने फिल्म ‘स्टूडेंट आॅफ द ईयर’ से डेब्यू किया था। पहली ही फिल्म से आलिया ने सफलता की ऊँचाईयों को छूना शुरू कर दिया था। आज उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों मे होती है। लेकिन क्या आप आलिया के पहले क्रश के बारे में जानते हैं।

 

ना सिद्धार्थ ना रणबीर बल्कि यह अभिनेता है आलिया का पहला प्यार! आ जी रहा गुमनामी की जिंदगी

गौरतलब है कि आलिया का नाम फिलहाल रणबीर कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है। आलिया और रणबीर के अफेयर की खबरें अक्सर सुर्खियों मे रहती हैं। यहां तक की ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि ये दोनों जल्द शादी कर सकते हैं। रणबीर से पहले आलिया का अफेयर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रहा। लेकिन आलिया का पहला क्रश कोई और अभिनेता है।

‘मोहब्बतें’, ‘पापा कहते हैं’, ‘करिश्मा’ और ‘सलाम नमस्ते’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो जुगल हंसराज, आलिया का पहला क्रश थे। जब आलिया ने पहली बार जुगल हंसराज को देखा था तो वह शरमा गई थीं। फिल्म ‘मोहब्बतें’ स्टार जुगल हंसराज को पहली बार देखकर आलिया शरमा के पर्दे के पीछे छुप गई थीं। खुद आलिया ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था।
ना सिद्धार्थ ना रणबीर बल्कि यह अभिनेता है आलिया का पहला प्यार! आ जी रहा गुमनामी की जिंदगी

आलिया ने इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्होंने जुगल हंसराज को पहली बार देखा था उस वक्त वह लगभग तीन साल की थीं। जुगल हंसराज उस वक्त महेश भट्ट की फिल्म ‘पापा कहते हैं’ की शूटिंग कर रहे थे। एक दिन जब वह महेश भट्ट के साथ उनके घर गए तो उन्होंने आलिया से पूछा, ‘क्या तुम चाहोगी की जुगल इस फिल्म में तुम्हारे लिया गाना गाए?’ इसके बाद जुगल हंसराज ने गाना गाया ‘घर से निकलते ही कुछ दूर चलते ही।’ आलिया को उस वक्त इतनी शरम आई कि वह पर्दे के पीछे छिप गई थीं। आलिया का कहना है कि आज भी जब वह उस वीडियो को देखती हैं तो शरमा जाती हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ना सिद्धार्थ ना रणबीर बल्कि यह अभिनेता है आलिया का पहला प्यार! आ जी रहा गुमनामी की जिंदगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो