scriptशाहिद की इस एक्ट्रेस को सेट पर थप्पड़ जड़ चुकी हैं ईशा देओल, रोल पाने के लिए डायरेक्टर ने 4 घंटे तक… | Birthday Special: Amrita Rao lifestory unknown facts | Patrika News

शाहिद की इस एक्ट्रेस को सेट पर थप्पड़ जड़ चुकी हैं ईशा देओल, रोल पाने के लिए डायरेक्टर ने 4 घंटे तक…

locationमुंबईPublished: Jun 07, 2019 09:36:25 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

एक्ट्रेस ने सलमान खान के साथ फिल्म में काम करने से भी कर दिया था मना।

amrita rao

amrita rao

‘विवाह’, ‘इश्क विश्क’, ‘मैं हूं ना’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग और सादगी से सभी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस amrita rao का आज Birthday है। उनका जन्म 7 जून, 1981 को अमृता का जन्‍म मुंबई में हुआ था। अमृता ने बतौर मॉडल अपने कॅरियर की शुरू की थी। हाल ही में उन्होंने अमृता ने फ‍िल्‍म ठाकरे से पर्दे पर वापसी की थी। फिल्म ‘विवाह’ में अमृता ने शाहिद कपूर के साथ काम कर सभी का दिल जीता था। लेकिन इस फिल्म में रोल पाना उनके लिए आसान नहीं था। आइए इस खास मौके पर जानते हैं कि इस फिल्म में रोल पाने के लिए अमृत को क्या करना पड़ा था।

amrita rao

अमृता ने न सिर्फ फिल्मों बल्कि विज्ञापन की फील्ड में जमकर धमाल मचाया था। उन्होंने महज 18 महीने में 35 ऐड फिल्में की थी। इसके बाद साल 2002 में उन्होंने फिल्म ‘इश्क-विश्क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं उन्हें ‘विवाह’ फिल्म के लिए करीब 4 घंटे तक इंटरव्यू देना पड़ा था। दरअसल, डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने अमृता से मुंशी प्रेमचंद की एक किताब पढ़ने के लिए कहा था। रिपोर्ट्स की मानें तो, सूरज, अमृता की हिंदी चेक करना चाहते थे इसलिए उन्होंने ऐसा किया।

amrita rao

अमृता राव और ईशा देओल का झगड़ा भी बॉलीवुड में काफी फेमस है। बता दें कि फिल्म ‘प्यारे मोहन’ की शूटिंग के दौरान अमृता राव ने ईशा देओल को गाली दे दी थी। ईशा को इस बात से गुस्सा आ गया था और उन्होंने अमृता को थप्पड़ मार दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो