scriptजेलर पर लगा था इस एक्ट्रेस के बाथरूम में कैमरे लगाने के आरोप, अंडरवर्ल्ड डॉन से भी जुड़ा नाम | Birthday Special: Know UnKnown facts about Monica Bedi | Patrika News

जेलर पर लगा था इस एक्ट्रेस के बाथरूम में कैमरे लगाने के आरोप, अंडरवर्ल्ड डॉन से भी जुड़ा नाम

locationमुंबईPublished: Jan 19, 2020 04:36:00 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

मोनिका पासपोर्ट के मामले में दिसंबर 2006 से जुलाई 2007 तक भोपाल की जेल में रहना पड़ा था। उस दौरान खबरों में आईं थी कि उन्होंने जेलर पर गंभीर …

Monica Bedi

Monica Bedi

बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी का आज अपना 45वां बर्थडे मना रही है। मोनिका का जन्म 18 जनवरी, 1975 को पंजाब के होशियारपुर में हुआ। उन्होंने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से भी पढ़ाई की और साल 1995 में उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से एक्टिंग की पढ़ाई पूरी की। उन्होंने साल साल 1995 में आई फिल्म ‘सुरक्षा’ से बॉलीवुड में एंट्री की। इसके बाद उन्होंने ‘खिलौना’, ‘एक फूल तीन कांटे’, ‘तिरछी टोपीवाले’, ‘जंजीर’, ‘कालीचरण’, ‘जानम समझा करो’, ‘जोड़ी नंबर वन’ जैसी फिल्मों में काम किया।
Monica Bedi
मोनिका पासपोर्ट के मामले में दिसंबर 2006 से जुलाई 2007 तक भोपाल की जेल में रहना पड़ा था। उस दौरान खबरों में आईं थी कि उन्होंने जेलर पर गंभीर आरोप लगाए। एक वेबसाइट के मुताबिक वहां के जेलर पुरुषोत्तम सोमकुंवर एक्ट्रेस को बहुत पसंद करने लगे थे। बताया जाता है कि उन्होंने बाथरूम में सीसीटीवी कैमरा तक लगवा दिए थे।
Monica Bedi
खबरों के अनुसार, जेल में मोनिका की पसंद और नापसंद का पूरा ख्याल रखा जाता था। उनके नहाने के लिए डव साबुन जेल में आता था और उनके खाने के लिए रेस्टोरेंट से खाना आता था। इतना ही नहीं उन्हें कॉस्मेटिक का सामान भी यहां भेजा जाता था। पुरुषोत्तम सोमकुंवर पर यह आरोप लगे और इसे लेकर बहुत हंगामा भी हुआ हालांकि यह बात साबित नहीं हो सकी हो सकी थी कि उन्होंने ऐसा किया था।
एक इंटरव्यू में मोनिका ने अपनी और अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम की लव स्टोरी पर खुलकर बात की थी। मोनिका एक एक्ट्रेस हैं, इसलिए स्टेज शो के ऑफर में उनकी दिलचस्पी स्वाभाविक थी। उन्होंने अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील का नाम तो सुना था लेकिन अबू सलेम के नाम से वाकिफ नहीं थी। 1998 में मोनिका पहली दफा फोन पर अबू सलेम के संपर्क में आईं थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो