scriptइन ड्रेसेज की वजह से प्रियंका हुई थीं Troll, सोशल मीडिया पर इस तरह उड़ा था ‘देसी गर्ल’ मजाक | Patrika News
बॉलीवुड

इन ड्रेसेज की वजह से प्रियंका हुई थीं Troll, सोशल मीडिया पर इस तरह उड़ा था ‘देसी गर्ल’ मजाक

7 Photos
6 years ago
1/7

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हमेशा ही अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। यही नहीं उन्हें अक्सर अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस की वजह से इंटरनेट पर ट्रोल भी होना पड़ा है।

2/7

पीएम मोदी के साथ हुई मीटिंग के दौरान पहनी गई ड्रेस की वजह से हुई थीं ट्रोल।

3/7

प्रियंका चोपड़ा जब 1 मई को न्यूयॉर्क सिटी के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में रेड कारपेट पर पहनी ड्रेस की वजह से हुईं थीं ट्रोल। उन्होंने राल्फ लॉरेन ट्रेंच कोट गाउन पहन कर रेड कारपेट पर वाक् की थी। रेड कार्पेट रेलगाड़ी जितनी लंबी थी।

4/7

ऑस्कर अवॉर्ड्स में प्रियंका चोपड़ा ने राल्फ और रसो का एक डिजाइनर गाउन पहना था। ये गाउन सिल्वर कलर था। लेकिन उनके गाउन का डिजाइन और प्रिंट काफी फनी था। सोशल मीडिया पर किसी ने उनकी ड्रेस को फूलदान कहा तो किसी ने दीवार के प्रिंट से मेल खाता हुआ बताया।

5/7

इसके बाद वह अपनी एक और ड्रेस को लेकर बुरी तरह से ट्रोल की गई थीं। प्रियंका की ड्रेस ऐसी जगह से खुली हुई थी कि लोगों ने उन्हें इसके लिए काफी खरीखोटी सुनाई।

6/7

हाल ही में प्रियंका को ब्रिटेन के राजघराने में शादी के लिए स्पेशल इनविटेशन मिला था। फिर क्या प्रियंका ने एक बार फिर कुछ अलग पहनने की कोशिश की। वह शादी में Fascinator लुक में नजर आईं थीं।

7/7

एक बार प्रियंका ने तिरंगे को स्‍कार्फ बना गले में न सिर्फ पहना बल्कि उसे हवा में हिलाती हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर भी किया।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.