scriptपहले हुई यौन शोषण का शिकार फिर, इस शर्त पर एक साथ साइन की 6 एडल्ट फिल्में | Birthday Special: Sunny Leone Lifestory unknown facts | Patrika News
बॉलीवुड

पहले हुई यौन शोषण का शिकार फिर, इस शर्त पर एक साथ साइन की 6 एडल्ट फिल्में

इस सीरीज में उस शर्त का भी खुलासा हुआ जिस पर सनी ने एक साथ 6 पॉर्न फिल्में साइन की थीं।

मुंबईMay 13, 2019 / 08:30 am

Riya Jain

पहले बनी यौन शोषण का शिकार फिर, इस शर्त पर एक साथ साइन की 6 एडल्ट फिल्में

पहले बनी यौन शोषण का शिकार फिर, इस शर्त पर एक साथ साइन की 6 एडल्ट फिल्में

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस Sunny Leone आज अपना Birthday Celebrate कर रही हैं। सनी आज भले ही स्टार हों लेकिन उनकी गुजरी जिंदगी बेहद दुख से भरी थी। उनका यह फिल्मी सफर इतना आसान नहीं था। इस इंडस्ट्री में आने से पहले सनी एक पोर्न स्टार थीं।

सनी की बायोपिक वेब सीरीज ‘करनजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी’ में दिखाया गया कि एक समय वह पैसों के लिए सुबह अखबार बांटा करती थीं।

birthday-special-sunny-leone-lifestory-unknown-facts

इतना ही नहीं इस सीरीज में उस शर्त का भी खुलासा हुआ जिस पर सनी ने एक साथ 6 पॉर्न फिल्में साइन की थीं। सनी की ये शर्त थी कि वह सिर्फ अपने बॉयफ्रेंड मेट एरिक्सन के साथ पॉर्न सीन शूट करेंगी। सनी ने यह कॉन्ट्रैक्ट साल 2007 में साइन किया था। इसके बाद जब तक दोनों साथ रहे सनी ने उन्हीं के साथ पॉर्न सीन किए। बता दें कि सनी ने 19 साल की उम्र में पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रखा। शुरुआत में वह केवल लड़कियों के साथ काम किया करती थीं।

 

birthday-special-sunny-leone-lifestory

सनी ने शुरुआत इसी बात से की थी कि वह केवल समलैंगिक रिश्तों वाली फिल्मों में ही काम करेंगी। हालांकि आगे चलकर वह बॉयफ्रेंड मेट एरिक्सन के साथ भी नजर आईं। साल 2008 में सनी और मेट का रिश्ता टूट गया। ये रिश्ता खत्म होने के बाद सनी ने मेट के साथ पॉर्न फिल्मों में काम करना भी बंद कर दिया। मेट के बाद सनी की जिंदगी में कनाडा के मशहूर कॉमीडियन रसेल पीटर्स की एंट्री हुई लेकिन ये रिश्ता भी लंबा नहीं चला।

 

birthday-special-sunny-leone

रसेल के बाद सनी डैनियल से मिलीं। करीब तीन साल एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2011 में सनी और डैनियल ने शादी कर ली। इसी साल सनी इंडियन टीवी शो बिग बॉस में आईं और बस यहीं की होकर रह गईं।

Home / Entertainment / Bollywood / पहले हुई यौन शोषण का शिकार फिर, इस शर्त पर एक साथ साइन की 6 एडल्ट फिल्में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो