scriptबीजेपी नेता ने लीक कीं अनुराग कश्यप की चिट्ठियां, कहा- फ़िल्मों के लिए भीख नहीं मिली तो देने लगे सरकार को गाली | BJP granted the old page of Anurag Kashyap, saying – begging if you do | Patrika News
बॉलीवुड

बीजेपी नेता ने लीक कीं अनुराग कश्यप की चिट्ठियां, कहा- फ़िल्मों के लिए भीख नहीं मिली तो देने लगे सरकार को गाली

बीजेपी ने अनुराग कश्‍यप पर निशाना साधते हुए उनके कुछ पुराने लेटर्स लीक किए हैं
अनुराग कश्‍यप ने योगी सरकार से अपनी फिल्‍में बनाने के लिए फंड मांगा था

Jan 12, 2020 / 12:46 pm

Vivhav Shukla

bjp_granted_the_old_page_of_anurag_kashyap_saying__begging_if_you_do.jpg
नई दिल्‍ली: देश में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लागू होने के बाद पूरे देश में इसका विरोध किया गया। इस विरोध में बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्‍यप (Anurag Kashyap) मोदी सरकार पर लगातार निशाना साधते रहे हैं। इतना ही नहीं अनुराग ने अपने ट्वीट में कुछ आपत्तिजनक शब्‍दों का भी इस्‍तेमाल कर दिया था। लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने अनुराग पर पलटवार किया है। उन्होंने अनुराग कश्‍यप पर निशाना साधते हुए उनके कुछ पुराने लेटर्स लीक किए हैं। जो सोश मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।
https://twitter.com/anuragkashyap72?ref_src=twsrc%5Etfw
शलभ मणि त्रिपाठी (shalabh mani tripathi) के अनुसार अनुराग कश्‍यप ने इन लेटर्स के जरिये उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार से अपनी फिल्‍में बनाने के लिए फंड मांगने की कोशिश की थी। जब उन्‍हें फंड नहीं मिला तो वह गाली दे रहे हैं।शलभ मणि ने इन लेटर्स को ट्वीटर शेयर भी किया है। उन्होंने लिखा- पिटी हुई फिल्मों के लिए सरकारी भीख ना मिली तो अनुराग कश्यप कुंठित होकर गाली-गलौज पर उतर आए, कुछ सरकारें इनकी फ्लॉप फिल्मों पर भी करोड़ों देती थीं, यश भारती के पेंशन की शहद भी चटाती थीं, योगी जी ने मुफ्त की पेंशन बंद कर पैसा गरीबों, विधवाओं, किसानों में बांट दिया, यही चिढ़ है इनकी।
https://twitter.com/shalabhmani/status/1214995714914144256?ref_src=twsrc%5Etfw
इस ट्वीट के वायरल होने के बाद अनुराग का ने ट्विट कर सफाई दी है। उन्होंने ट्विटर पर लेटर्स की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- “भक्तों के लिए – हर बार बुलाते हैं। तीन बार पिछले साल। नहीं गया क्योंकि पहली बार में दिख गया था क्यों बुलाते हैं। इतना आत्मसम्मान अभी ज़िंदा है। चिट्ठियों की कॉपी मेरे पास भी है.”

Home / Entertainment / Bollywood / बीजेपी नेता ने लीक कीं अनुराग कश्यप की चिट्ठियां, कहा- फ़िल्मों के लिए भीख नहीं मिली तो देने लगे सरकार को गाली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो