scriptVideo: जब शिकार के बाद थाने में सलमान से हुई थी पूछताछ, देखिए फिर क्या-क्या हुआ… | blackbuck case salman khan in police station talking to officers video | Patrika News
बॉलीवुड

Video: जब शिकार के बाद थाने में सलमान से हुई थी पूछताछ, देखिए फिर क्या-क्या हुआ…

1998 के इस केस का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें सुपरस्टार एक दफ्तर में कुछ सरकारी अफसरों के बीच किसी आम इंसान की तरह बैठे नजर आ रहे हैं

Apr 05, 2018 / 06:12 pm

Amit Singh

salman

salman

बॉलीवुड के दबंग खान को सालों पुराने काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दे दिया गया है। सलमान को इस मामले में 5 साल की सजा सुनाई गई है। इसी बीच 1998 के इस केस का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें सुपरस्टार एक दफ्तर में कुछ सरकारी अफसरों के बीच किसी आम इंसान की तरह बैठे नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह वन विभाग का दफ्तर है।

दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो उस समय का है जब काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान पर मुकदमा दर्ज होने के बाद उन्हें वन विभाग के दफ्तर में ले जाया गया था। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सलमान खान वन विभाग के अधिकारियों के बीच बैठे हैं। इस दौरान सलमान थोड़े खफा लग रहे हैं। अधिकारी उनसे उनके दिए गए बयानों की कॉपी पर साइन करने के लिए कह रहे हैं।
गौरतलब है कि यह वीडियो सोशल साइट्स पर काफी वायरल हो रहा है जिसकी आधिकारिक रुप से कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है।

https://twitter.com/YouTube?ref_src=twsrc%5Etfw

मामला
1998 में जोधपुर में फिल्म ‘हम साथ साथ है’ की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर 2 काले हिरण के शिकार का आरोप लगा था। यह मामला लूणी थाना इलाके के कांकाणी गांव का है। सलमान के साथ फिल्म से जुड़े और कलाकार भी इस मामले में आरोपी हैं। सरकारी वकील भवानी सिंह भाटी से बातचीत के दौरान बताया कि उस रात सभी कलाकार जिप्सी कार में थे, सलमान खान वाहन चला रहे थे। हिरणों का झुंड देखने पर उन्होंने गोली चलाई और उनमें से दो हिरण मार दिए थे। जब लोगों ने उन्हें देखा और उनका पीछा किया तो ये कलाकर मृत हिरणों को मौके पर छोड़कर भाग खड़े हुए। उन्होंने कहा कि उन लोगों के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। इस मामले में सलमान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी जिसके बाद तलाशी में सलमान खान के कमरे से रिवॉल्वर और राइफल बरामद किए गए थे।

Home / Entertainment / Bollywood / Video: जब शिकार के बाद थाने में सलमान से हुई थी पूछताछ, देखिए फिर क्या-क्या हुआ…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो