scriptआतंकवाद के इर्द गिर्द घूमती है ‘ब्लैंक’ की कहानी, कमजोर स्क्रिप्ट के साथ दस्तक देने को तैयार | Blank Movie Preview In Hindi Sunny Deol Karan Kapadia | Patrika News

आतंकवाद के इर्द गिर्द घूमती है ‘ब्लैंक’ की कहानी, कमजोर स्क्रिप्ट के साथ दस्तक देने को तैयार

locationमुंबईPublished: May 01, 2019 03:36:16 pm

Submitted by:

Amit Singh

इस फिल्म से डिंपल कपाणिया के भतीजे करण कपाणिया फिल्म जगत में डेब्यू करने जा रहे हैं।

blank

blank

इस हफ्ते सनी देओल ( Sunny Deol ) और करण कपाणिया ( Karan Kapadia ) स्टारर फिल्म ‘ब्लैंक’ ( Blank ) दस्तक देने को तैयार है। यह फिल्म 3 मई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म से डिंपल कपाणिया के भतीजे करण कपाणिया फिल्म जगत में डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई जिसके बाद विभिन्न मीडिया हाउस और फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म से जुड़े रिव्यू साझा किए हैं।

कहानी

फिल्म में करण कपाड़िया शहर के कई हिस्सों में लोगों को निर्देश दे रहे हैं। अचानक उसका एक्सीडेंट हो जाता है। हॉस्पिटल में पहुंचकर पता चलता है कि वह एक सुसाइट बॉम्बर है। पुलिस द्वारा एनकाउंटर का फैसला लिया जाता है कि तभी कहानी कुछ घंटों पीछे चली जाती है। एटीएस चीफ एसएस दीवान (सनी देओल) को शहर में एक बहुत बड़ी खेप में विस्फोटक लाए जाने की खबर मिलती है। वह अपनी टीम के साथ तफ्तीश में जुट जाते हैं। इस दौरान पता चलता है कि हनीफ के शरीर पर लगे हुए बम के तार अन्य 24 लोगों के बम से जुड़े हैं और आतंकवादी मकसूद शहर में 25 धमाके करके आतंक का कहर बरपाना चाहता है। हनीफ किसी तरह पुलिस की गिरफ्त से भाग निकलता है। आगे फिल्म में क्या होता है इसके लिए आपकों सिनेमाघर का रुख करना होगा।

 

blank-movie-preview-in-hindi-sunny-deol-karan-kapadia

कमजोर स्क्रिप्ट
सेकंड हाफ में कहानी बिखर जाती है। पहली भी ऐसे विषय पर फिल्म बन चुकी है। इस वजह से निर्देशक फिल्म में कुछ खास नहीं कर पाए।

एक्टिंग
फिल्म में सनी दओल का पुराना दम-खम नजर आया। फिल्म में उनके डायलॉग्स और एक्शन गजब के हैं। वहीं अपनी डेब्यू फिल्म में ही करण ने अच्छी एक्टिंग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो