script बॉबी देओल की वो मूवी जिसने शाहरुख की DDLJ को चटाई थी धूल, फैंस को लगा था झटका | Bobby Deol Once Defeated Shah Rukh Khan on Box Office DDLJ Barsaat | Patrika News

बॉबी देओल की वो मूवी जिसने शाहरुख की DDLJ को चटाई थी धूल, फैंस को लगा था झटका

locationमुंबईPublished: Jan 27, 2024 08:07:33 pm

Submitted by:

Kirti Soni

Bobby Deol And Dilwale Dulhania Le Jayenge: बॉलीवुड में फिल्मों की बात करें तो शाहरुख की डीडीएलजे यानी ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की आज भी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है। मगर एक एक्टर ऐसा था जिसने अपनी पहली ही फिल्म से शाहरुख की इस मूवी को धूल चटा दी थी।

boby_deol.jpg
Bobby Deol: बॉलीवुड में फिल्मों की बात करें तो शाहरुख की डीडीएलजे यानी ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की आज भी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है। मुंबई के मराठा मंदिर में तो आज भी ये मूवी चल रही है। मगर एक एक्टर ऐसा था जिसने अपनी पहली ही फिल्म से शाहरुख की इस मूवी को धूल चटा दी थी।
इस मूवी ने दी थी डीडीएलजे को मात
8abb5a83318adc526e80dc5a948647fc96d4b40f7b4c7b11c9739df679e8be91.jpgये कोई और नहीं बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल थे। उनकी डेब्यू मूवी ‘बरसात’ ने ऐसा रिकॉर्ड बनाया था जिसे जानने के बाद आज भी एसआरके के फैंस दांतों तले उंगली दबा लेते हैं। इस फिल्म ने पहले ही दिन ओपनिंग डे पर 68 लाख रुपये की कमाई की थी। ‘बरसात’ का पहले वीक का कलेक्शन 3.66 करोड़ रुपये था।
न्यूकमर्स से हार गए थे शाहरुख
maxresdefault.jpgजबकि शाहरुख और काजोल स्टारर मूवी ‘डीडीएलजे’ ने पहले दिन 55 लाख रुपये की कमाई की थी। पहले सप्ताह में इस फिल्म ने 3.37 करोड़ रुपये ही कमाए थे। इस तरह न्यू कमर्स बॉबी देओल और ट्विंकल खन्ना की इस मूवी ने शाहरुख और काजोल जैसे स्टार्स की मूवी को आंकड़ों यानी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में मात दे दी थी।
यह भी पढ़ें

डर और दहशत ‘कंगुवा’ के आगे लगेगा फीका, बॉबी देओल का नई फिल्म में दिखेगा खूंखार अवतार

मजे की बात ये है कि ये दोनों ही फिल्में एक ही साल यानी 1995 में रिलीज हुई थीं। ‘बरसात’ को राजकुमार संतोषी और ‘डीडीएलजे’ को आदित्य चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था। इनमें कौन सी मूवी आपकी फेवरेट है, कमेंट बॉक्स में हमें जरूर बताना।

ट्रेंडिंग वीडियो