scriptबाबा निराला से लेकर पहलवान पम्मी तक ने Aashram 3 के लिए वसूली मोटी रकम, जानिए किस किरदार ने ली कितनी फीस | bobby deol to esha gupta know aashram 3 starcast fees | Patrika News
बॉलीवुड

बाबा निराला से लेकर पहलवान पम्मी तक ने Aashram 3 के लिए वसूली मोटी रकम, जानिए किस किरदार ने ली कितनी फीस

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल की मच अवेटेड वेब सीरीज आश्रम 3 रिलीज हो चुकी है। प्रकाश झा के निर्देशन में बनी इस सीरीज के पहले दो सीजन आ चुके हैं, जिसे खूब पसंद किया गया था, जिसके बाद तीसरी किस्त को लाने का फैसला किया गया। आज हम आपको बताएंगे कि ‘आश्रम’ सीजन 3 के लिए बॉबी देओल से लेकर ईशा गुप्ता तक किस रोल के लिए सितारों ने कितनी मोटी रकम मेकर्स से ली।

Jun 07, 2022 / 10:46 am

Shweta Bajpai

bobby deol to esha gupta know aashram 3 starcast fees

bobby deol to esha gupta know aashram 3 starcast fees

बॉबी देओल-
बॉबी देओल सीरीज में अहम किरदार निभा रहे हैं। बॉबी देओल ने वेब सीरीज में बाबा निराला का रोल निभाया है, जिसे हर पार्ट में खूब सराहा गया। बताया जा रहा कि बॉबी देओल ने अपने रोल के लिए 1-4 करोड़ रुपये फीस ली है।
ईशा गुप्ता-
इस बार बाबा के आश्रम में ईशा गुप्ता की एंट्री भी हुई है। इसमें उन्होंने हॉटनेस का खूब तड़का लगाया है। ईशा ने सोनिया का किरदार निभा रही हैं और इसके लिए उनकी फीस 25 लाख से 2 करोड़ रुपए तक आंकी जा रही है।
त्रिधा चौधरी-
वेब सीरीज में त्रिधा चौधरी बबीता का किरदार निभा रही हैं। पिछले सीजन में उन्होंने अपनी बोल्ड परफॉर्मेंस से खूब तारीफें बटोरी थीं। बताया जा रहा है कि त्रिधा चौधरी ने 4-10 लाख रुपये की बीच फीस ली है।
aashram 3 starcast fees
दर्शन कुमार-
सीरीज में दर्शन ने बाबा निराला की काली करतूतों का पर्दा फाश करने वाले पुलिस अफसर उजागर सिंह का किरदार निभाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बतौर फीस उन्होंने 15 से 25 लाख लिए हैं।
चन्दन रॉय सान्याल-
इस सीरीज़ में चन्दन भोपा स्वामी का क़िरदार निभा रहे हैं, जो बाबा निराला के राइट हैंड भी हैं। सीरीज में इनका किदीर भी काफी अहम है। वो इस सीरीज़ के लिए कथित रूप से 15-25 लाख रुपये चार्ज रहे हैं।
तुषार पांडे-
तुषार पांडे ने सीरीज में त्रिधा चौधरी (बबीता) के पति का किरदार निभाया है, जिसकी सीजन 3 की शुरुआत में ही मौत दिखा दी गई है। दावा है कि तुषार ने इस सीरीज के लिए 25 से 35 लाख रुपये फीस ली है।
अदिति पोहनकर-
इस वेब सीरीज़ में अदिति का नाम पम्मी है, जो एक रेसलर के किरदार में हैं। अदिति के इस रोल को दर्शक काफी पसदं रहे हैं, जिसके लिए मेकर्स से अदिति 12-20 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं।
अनुप्रिया गोयनका-
अनुप्रिया गोयनका वेब सीरीज में लोगों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रही हैं। बताया जा रहा है कि अनुप्रिया गोयनका ने 8-15 रुपये लाख के बीच फीस ली है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / बाबा निराला से लेकर पहलवान पम्मी तक ने Aashram 3 के लिए वसूली मोटी रकम, जानिए किस किरदार ने ली कितनी फीस

ट्रेंडिंग वीडियो