scriptलाइफ के इस मोड़ पर ‘अक्षय कुमार’ बॉलीवुड को करने जा रहे थे अलविदा, फिर इस सहारे ने बदल दी जिंदगी | Bollywood Actor Akshay Kumar Life Story, Career, Struggle | Patrika News

लाइफ के इस मोड़ पर ‘अक्षय कुमार’ बॉलीवुड को करने जा रहे थे अलविदा, फिर इस सहारे ने बदल दी जिंदगी

locationमुंबईPublished: Oct 01, 2019 02:16:14 pm

Submitted by:

rohit sharma

Akshay Kumar Biography – Life Story, Career, Struggle : Bollywood Superstar Akshay Kumar एक्टिंग के अलावा अपने टाइट शेड्यूल और हेल्दी दिनचर्या के कारण भी जाने जाते हैं। अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में आने से पहले काफी स्ट्रगल किया है। Housefull 4 के प्रमोशन के दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने Life ने काफी कठोर वक़्त से गुजरना पड़ा है।

akshay Kumar
बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) एक्टिंग के अलावा अपने टाइट शेड्यूल और हेल्दी दिनचर्या के कारण भी जाने जाते हैं। अक्षय आज जिस मुकाम पर हैं वो उन्हें ऐसे ही नहीं मिला है। उस कामयाबी के पीछे अक्षय की कड़ी मेहनत है जो शायद बहुत कम लोग जानते होंगे। चांदनी चौक से बॉलीवुड तक के सफर ने अक्षय की कामयाबी तय की जब वो आज बॉलीवुड के खिलाडी बने।
akshay_4019815_835x547-m.jpg
अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में आने से पहले काफी स्ट्रगल ( Struggle ) किया है। हाउसफुल 4 के प्रमोशन के दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने लाइफ ने काफी कठोर वक़्त से गुजरना पड़ा है। एक समय ऐसा भी आया था जब उनकी 14 फिल्में फ्लॉप हुईं। अक्षय को इसके बाद लगा कि अब एक्टर के रूप में बॉलीवुड में उनका करियर खत्म हो गया है।
akshay_kumar_2349190_835x547-m.jpg
अक्षय ने बताया जीवन के इस मोड़ पर “मैं बहुत अकेला और निराश हो गया था। इस दौरान मार्शल आर्ट्स ने मुझे इन सब से बहार निकाला। मार्शयल आर्ट की ट्रेनिंग के बाद मुझे एक नया करियर मिला। इससे मैंने जीवन में अनुशासन भी सीखा। इसके बाद मैंने हिट फ़िल्में दी”
प्रमोशन के दौरान अक्षय ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ‘जब भी मुझे ब्रेक चाहिए होता है तो मैं एक Housefull फिल्म कर लेता हूं’

बता दें कि अक्षय ने फिल्मी करियर ( Akshay Kumar Bollywood Career ) में हर तरह की फिल्मों में बेहतर किरदार निभाया है। चाहे वो फिल्म रोमांटिक रही हो या Action, Comedy, देशभक्ति के जज्बातों से भरी हो। हाल ही में अक्षय स्टार फिल्म हाउसफुल सीरीज के चौथा भाग का ट्रेलर रिलीज हुआ है। Sajid Nadiadwala के प्रोड्क्शन में बनी फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो