script 39 उम्र के आयुष्मान खुराना ने आखिर क्या कर दिया ऐसा, जो लंदन की कंपनी कर रही रिसर्च | Bollywood Actor ayushman khurana being researched by london based company | Patrika News

39 उम्र के आयुष्मान खुराना ने आखिर क्या कर दिया ऐसा, जो लंदन की कंपनी कर रही रिसर्च

locationमुंबईPublished: Jan 20, 2024 09:48:13 am

Submitted by:

Riya Chaube

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की बहतरीन फैन फॉलोविंग है। वह अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में छाए रहते हैं। आयुष्मान हर बार दर्शकों के सामने कुछ नया पेश करने की कोशिश करते हैं और उनकी ये कोशिश उन्हें बाकी सितारों से अलग बनाती हैं।

 

anushmann_khurrana_case_study_uk.jpg
प्रियंका चोपड़ा, अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, और अनिल कपूर सहित कई बॉलीवुड सितारों ने अपने करियर में इंटरनेशनल लेवल पर पहचान हासिल की है। वहीं अब एक अभिनेता की शानदार बॉलीवुड जर्नी और उसके इम्पैक्ट को यूनाइटेड किंगडम में एक केस स्टडी बनाया गया है। हम बात कर रहे हैं राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता आयुष्मान खुराना की।

केस स्टडी का ये है टाइटल
लंदन स्थित एक इंटरनेशनल कंपनी, कैनवस8 ने भारत और भारतीयों के बीच ब्रांड आयुष्मान खुराना के इम्पैक्ट पर एक केस स्टडी की है। 'How actor Ayushmann Khurrana brings advocacy to Bollywood?' टाइटल से, यह रिसर्च इस बात पर बेस्ड है कि एक्टर अपने देशवासियों के साथ कैसे तालमेल बिठाते हैं, इस पूरी स्टडी में आयुष्मान के काम करने के तरीके को दिखाया गया है, इतना ही नहीं इसमें एक्टर के इम्पैक्ट को लेकर भी बात की गई है।

आयुष्मान के स्टारडम का सफर
इस स्टडी में एक्टर आयुष्मान खुराना के स्टारडम के सफर तारीफ की गई है। एक्टर ने अब तक कई रिस्क वाली फिल्में की हैं। एक्टर ने ड्रीम गर्ल, विकी डोनर जैसी फिल्मों काफी अलग-अलग किरदार निभाए हैं। इस स्टडी में ये भी बताया गया है कि आयुष्मान की पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही है। साथ ही साल 2020 में आयुष्मान को 100 सबसे टैलेंटेड लोगों में से एक माना गया था।

यह भी पढ़ें

25 साल बाद खुला अजय देवगन से जुड़ा राज! महिमा चौधरी को दिखाते थे अपने शरीर के निशान




 

ट्रेंडिंग वीडियो