script

मौत से जंग लड़ रहे एक्टर Faraaz Khan का निधन, आखिरी वक्त में इलाज के लिए नहीं थे पैसे

locationनई दिल्लीPublished: Nov 04, 2020 11:59:52 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ फिल्म ‘मेहंदी’ में काम कर चुके एक्टर फराज खान का निधन हो गया है। वह पिछले काफी वक्त से गंभीर रूप से बीमार थे और बंगलूरू के एक अस्पताल में भर्ती थे।

faraaz_khan_died.jpg

faraaz khan died

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री के लिए यह साल बार-बार मनहूस साबित हो रहा है। एक के बाद एक एक्टर की मौत की खबरें सामने आ रही हैं। अब बॉलीवुड से एक और बुरी खबर आ रही है। एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ फिल्म मेहंदी में काम कर चुके एक्टर फराज खान का निधन हो गया है। वह पिछले काफी वक्त से गंभीर रूप से बीमार थे और बंगलूरू के एक अस्पताल में भर्ती थे।
पूजा भट्ट ने ट्वीट कर दी जानकारी

फराज खान की उम्र 46 साल की थी। उनकी मौत की खबर ने सभी को हिला कर रख दिया है। फराज के निधन की खबर एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने दी। पूजा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘भारी मन से इस खबर को बताना पड़ रहा है कि #FaraazKhan हम सभी को छोड़कर चले गए हैं। मुझे उम्मीद है कि वह अब बेहतर दुनिया में होंगे। आपकी मदद और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। कृपया उनके परिवार के लिए प्रार्थना करें। वह एक ऐसा शून्य छोड़ गए हैं जिसे भर पाना मुश्किल होगा।’
https://twitter.com/hashtag/FaraazKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/FaraazKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सलमान खान ने भी की थी मदद

बता दें कि फराज खान लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे। उन्हें न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर (स्नायु विकार) के कारण वेंटिलेटर पर रखा गया था। उनकी हालत ऐसी हो गई थी कि इलाज के लिए उनके पास पैसे तक नहीं बचे थे। ऐसे में उनकी परिवार ने सोशल मीडिया पर उनके लिए फंड रेज करने का फैसला लिया। एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी इसमें उनकी मदद की। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लोगों से फराज खान की मदद करने की अपील की। जिसके बाद एक्टर सलमान खान भी मदद के लिए आगे आए और फराज खान के हॉस्पिटल बिल का भुगतान किया। लेकिन अब उनका निधन हो चुका है। जिससे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।
फराज खान रानी मुखर्जी के साथ फिल्म ‘मेहंदी’, ‘दुल्हन बनूं मैं तेरी’ और ‘फरेब’ सहित बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आए थे। उनके पिता भी एक्टर रहे थे। ऐसे में फराज खान ने भी फिल्मों में काम करने का फैसला किया था। उनकी आखिरी फिल्म ‘मेहंदी’ थी। इसमें उन्होंने नेगेटिव किरदार निभाया था। लेकिन सभी ने उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो