scriptहॉलीवुड फिल्म ‘Extraction’ से डेब्यू करने जा रहे हैं रणदीप हुड्डा, क्रिस हेम्सवर्थ संग पंकज त्रिपाठी भी आएंगे नज़र | Bollywood Actor Randeep Hooda Ready Hollywood Netflix film 'Extraction | Patrika News
बॉलीवुड

हॉलीवुड फिल्म ‘Extraction’ से डेब्यू करने जा रहे हैं रणदीप हुड्डा, क्रिस हेम्सवर्थ संग पंकज त्रिपाठी भी आएंगे नज़र

हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं रणदीप हुड्डा ( Randeep Hooda )
फिल्म ‘एक्सट्रैक्शन’ ( Extraction ) में क्रिस हेम्सवर्थ ( chris hemsworth ) संग आए नज़र

Mar 03, 2020 / 11:47 am

Shweta Dhobhal

फिल्म 'एक्सट्रैक्शन'  में दिखाई देंगे रणदीप और पंकज त्रिपाठी

फिल्म ‘एक्सट्रैक्शन’ में दिखाई देंगे रणदीप और पंकज त्रिपाठी

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) के बाद अब रणदीप हुड्डा ( Randeep hooda ) भी हॉलीवुड की तरफ चल दिए हैं। जी हां, रणदीप जल्द ही हॉलीवुड की फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं। नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म ‘एक्सट्रैक्शन’ ( Extraction ) में दिखाई देंगे। इस फिल्म का पहला लुक आउट हो चुका है। रणदीप के लुक को देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं। सोशल मीडिया पर रणदीप की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है।

Randeep Hooda

रणदीप ने एक इंटरव्यू में इस फिल्म को करने का अनुभव बताया उन्होंने कहा कि बॉलीवुड के कलाकारों में से शायद पहला मैं ही हूं जिसने एक्शन फिल्म में काम किया होगा। उन्होंने ये भी बताया की क्रिस हेम्सवर्थ ( chris hemsworth ) रूसो ब्रदर्स और निर्देशक सैम हरग्रेव के साथ काम करना बहुत अच्छा एक्सपीरियंस रहा।” फिल्म से आया रणदीप के लुक की बात करें तो वो लंबे बाल और भारी भरकम हथियार थामे नज़र आ रहे हैं। साथ ही उनके चेहरे पर खून के धब्बे भी दिखाई दे रहे हैं।

Randeep Hooda Hollywood Debut Film Extraction

नेटफ्लिक्स पर आने वाली ‘एक्सट्रैक्शन’ में रणदीप हुड्डा संग बॉलीवुड के एक और एक्टर दिखाई देंगे। इस फिल्म में स्त्री, मसान, और गेग्स ऑफ वासेपुर में अपनी एक्टिंग से सबको दीवाना बनाने वाले पंकज त्रिपाठी ( Pankaj Tripathi ) भी दिखाई देंगे। ये फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / हॉलीवुड फिल्म ‘Extraction’ से डेब्यू करने जा रहे हैं रणदीप हुड्डा, क्रिस हेम्सवर्थ संग पंकज त्रिपाठी भी आएंगे नज़र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो