scriptअपनी इन हरकतों की वजह से बॉलीवुड स्टार्स सरेआम खा चुके हैं पत्नियों से थप्पड़ | bollywood actors who got slapped in public engagement | Patrika News
बॉलीवुड

अपनी इन हरकतों की वजह से बॉलीवुड स्टार्स सरेआम खा चुके हैं पत्नियों से थप्पड़

सरेआम थप्पड़ खा चुके हैं बॉलीवुड के स्टार्स

May 17, 2018 / 02:13 pm

Preeti Khushwaha

akshay kumar

akshay kumar

पत्नी चाहे सेलिब्रिटी की हो या किसी आज इंसान की उनके आगे किसी की नहीं चलती है। वहीं अगर हम बॉलीवुड स्टार्स की बात करें तो उनके अफेयर्स की खबरें आए दिन मीडिया की टॉप लिस्ट में होती है। ऐसे में जरा सोचिए कि उनकी पत्नियों पर क्या बीतती होगी। कई ऐसी होती हैं उनके एक्ट्रामैरिटल अफेयर को चुपचाप एक्सेप्ट कर लेती हैं और कई इसके विरोध में हिंसा तक पर उतर आती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही सेलिब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी गलत हरकतों की वजह से उनकी पत्नियां उन्हें सरेआम थप्पड़ तक जड़ चुकी हैं। तो आइए आपको बताते हैं उन हस्‍तियों के बारे में…

akshay kumar

अक्षय कुमार:
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है अक्षय कुमार। आपको बता दें कि अक्षय को उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने ही सरेआम थप्पड़ जड़ा था। खबरों की मानें तो ट्विंकल किसी बात पर अक्षय से नाराज हो गयीं थी, जिस कारण उन्होंने एक होटल की लॉबी में अक्षय कुमार को झापड़ लगा दिया था। सुनने में आता है कि उनके बीच झगड़े की वजह कोई और नहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा थीं। उनकी वजह से ही दोनों की बीच झगड़ा हुआ और बात यहां तक पहुंच गई थी।

akshay kumar

इमरान हाशमी:
बता दें कि बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी भी अपनी पत्नी से थप्पड़ खा चुके हैं। इस बात को खुद इमरान ने स्वीकार किया है कि उनको अपनी बीवी से कई बार थप्पड़ खाना पड़ा है। उनके थप्पड़ खाने की वजह आज तक उन्होंने किसी को नहीं बताई। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनकी पत्नी परवीन उनके लिए काफी पजेसिव है।

akshay kumar

करण सिंह ग्रोवर :
तीन शादियां करने वाले करण सिंह ग्रोवर की लव और मैरिज लाइफ काफी सुर्खियों में रहती है। करण पर अपनी पहली पत्नी के साथ विवादों की खबरें काफी चर्चा मे रही थी। यहीं नहीं उनकी पत्नी ने करण पर उनके साथ मारपीट का आरोप भी लगाया था। बता दें कि करण की दूसरी नंबर की पत्नी जेनिफर विंगेट ने उन्हें एक बार सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था। उनके बीच ऐसा क्यों हुआ इस बात की जानकारी अभी तक किसी को नहीं है। करण ने जेनिफर से तलाक लेने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु से शादी कर ली है।

akshay kumar

आर्यन वैद:
करण के अलावा सरेआम थप्पड़ खाने वालों में मशहूर कलाकार आर्यन वैद भी शामिल है। ये बात उन दिनों की है जब आर्यन शूटिंग कर रहे थे तभी वहां उनकी पत्नी एलेक्जेंड्रिया शूटिंग पर पहुंच गयी थी। इसके बाद उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया और जिसके बाद उनकी पत्नी ने उन्हें सभी के सामने थप्पड़ मार दिया।

akshay kumar

सुशांत सिंह राजपूत:
इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी शामिल है। टीवी से अपनी कॅरियर की शुरुआत करने वाले सुशांत का उनकी को स्टार अंकिता लोखंडे के साथ अफेयर की खबरें पूरी बी टाउन में काफी मशहूर है। एक बार अंकिता ने उन्हें सरेआम किसी बात से गुस्सा होकर थप्पड़ मारा था। इस बात को खुद सुशांत ने एक इंटरव्यू में बताया था।

Home / Entertainment / Bollywood / अपनी इन हरकतों की वजह से बॉलीवुड स्टार्स सरेआम खा चुके हैं पत्नियों से थप्पड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो