scriptबॉलीवुड दीवाज़ पर चढ़ा काले रंग का जादू, दीपिका, प्रियंका से लेकर मलाइका ने ढाया कहर | Bollywood actress black dress seen in bold look viral pic | Patrika News

बॉलीवुड दीवाज़ पर चढ़ा काले रंग का जादू, दीपिका, प्रियंका से लेकर मलाइका ने ढाया कहर

locationनई दिल्लीPublished: Feb 27, 2020 03:58:23 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

एक अवार्ड फंक्शन में शरीक होने के लिए दीपिका पादुकोण काले रंग का आउटफिट में नजर आई।
मलाइका अरोड़ा ने एक इवेंट के दौरान ब्लैक कलर का आउटफिट पहना।

black_final.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड में हर बड़े इवेंट पर अभिनेत्रियों का स्टाइलिश लुक देखने को मिलता है। जो हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर लेता है लेकिन क्या आप जानते है कि अक्सर अभिनेत्रियां काले आउटफिट पर ही ज्यादा नजर आती है। अभी हाल ही में एक्ट्रेस काले रंग के एक से बढ़कर एक स्टाइलिश ड्रेस में नजर आईं। इनकी खूबसूरती को देख सबकी नजरे टिकी की टिकी ही रह गई। हम आज आपको बता रहे है उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होनें काले रंग के आउटफिट से बिखेरा अपना जलवा।

dipika_.jpg

दीपिका पादुकोण

इस मामले में पहला नंबर आता है दीपिका पादुकोण का। एक अवार्ड फंक्शन में शरीक होने के लिए दीपिका पादुकोण काले रंग का आउटफिट में नजर आई। जिसमें वे बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं। इन दोनों का लुक वाकई देखने लायक था। दीपिका ने जहां ब्लैक आउटफिट में कहर ढाया वहीं रणवीर भी खूब जच रहे थे।

malaika1.jpg

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी फैशन सेंस को लेकर चर्चे में बनी रहती है उनका बोल्ड अवतार हर किसी के दिल की पहली पसंद बनते जा रहा है। मलाइका अरोड़ा का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में गिना जाता है जिनका नाम स्टाइलिश की गिनती में टॉप पर आता है। मलाइका अरोड़ा ने एक इवेंट के दौरान ब्लैक कलर का आउटफिट पहना। इसके उनकी खूबसूरती ने कहर बरसा दिया।

jahnvi_black.jpg
जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड की हसीनाएं अकसर अपने ग्लैमर अवतार से कहर ढाते नजर आती है एक फैशन शो के दौरान जाह्नवी कपूर का भी ऐसा ही लुक देखने को मिला। जिसमें वो अपने स्टाइलिश अदांत से काफी सुंदर दिख रही थी।

sradhdha_black.jpg

श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपने बोल्ड अंदाज से पहचाने जाती है। इन दिनों वो जिनती अफनी आने वाली फिल्मों को लेकर चर्चे में हैं उससे कहीं ज्यादा उनके स्टाइलिश हर किसी पर कहर बरसाते नजर आ रहे हैं अभी हाल ही में श्रद्धा ब्लैक कलर के आउट फिट में दिखाई दी। जिनके लुक को देख हर कोी आहें भरते नजर आ रहा था।

priyanka_black3.jpg

प्रियंका चोपड़ा

मीडिया की सुर्खियों में बनी रहने वाली ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा दुनिया की सबसे स्टायलिस एक्ट्रेस में से एक हैं। अभी हाल ही में प्रियंका ने अपने ड्रेस से खूब सुर्खिया बटोरी थीं जिसमें वो ब्लैक कलर के परिधान में कातिलाना अंदाज में नज़र आई। बैसे प्रियंका अक्सर ब्लैक और रेड कलर को ही खूब कैरी करती हैं

ट्रेंडिंग वीडियो