scriptबॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना का PM मोदी से मिलने के बाद आया ये रिएक्शन, कही दिल की बात.. | Bollywood Actress Kangana Ranaut Statement After Meet PM Modi | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना का PM मोदी से मिलने के बाद आया ये रिएक्शन, कही दिल की बात..

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं वर्षगांठ पर मोदी से मुलाक़ात के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पीएम से मुलाक़ात के बाद कहा, पीएम नरेंद्र मोदी देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो आर्ट और कल्चर की गहरी समझ रखते हैं।

मुंबईOct 23, 2019 / 03:52 pm

rohit sharma

kr.jpg
राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं वर्षगांठ पर मोदी से मुलाक़ात के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पीएम से मुलाक़ात के बाद कहा, पीएम नरेंद्र मोदी देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो आर्ट और कल्चर की गहरी समझ रखते हैं। वे सभी तरह के कलाकार को साथ लेकर चलते हैं। कंगना कहती हैं, पहले कभी इंडस्ट्री को इतनी रिस्पेक्ट नहीं मिली है। पीएम मोदी ने ही सिनेमा की पावर को समझा है।
बता दें, बॉलीवुड सितारे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं वर्षगांठ पर दिल्ली में हुए कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान फिल्म जगत की तमाम हस्तियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मोदी से मिलकर सभी स्टार्स काफी खुश नजर आए। वहीं, कई एक्ट्रेस ने मोदी की तारीफ भी की।
एकता कपूर ने कहा कि कार्यक्रम में शामिल होकर एक अलग ही अहसास हुआ है। पहली बार लग रहा है कि इंडस्ट्री के अलावा हमारे काम को हमसे भी ज्यादा कोई जानता है। पीएम ने सच में इंडस्ट्री की वैल्यू को समझा है। जैकी श्रॉफ का कहना है, मुझे इस कार्यक्रम में शामिल हो बहुत मजा आया है। श्रॉफ ने इस दौरान ‘रघुपति राघव राजा राम’ गाना भी गाया। सितारों का कार्यक्रम में शामिल होने के बाद कहना था,अब हमें भी जागरूकता के लिए आगे आना चाहिए।

Home / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना का PM मोदी से मिलने के बाद आया ये रिएक्शन, कही दिल की बात..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो