script

निर्भया के दोषियों की फांसी में हुई देरी पर भड़कीं मल्लिका शेरावत, कह दी ये बड़ी बात

locationनई दिल्लीPublished: Jan 18, 2020 12:36:19 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

22 जनवरी को निर्भया के दोषियों को फांसी दी जानी थी ।
फांसी में हुई देरी पर बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने निराशा व्यक्त की है

mallika_.jpg

नई दिल्ली। निर्भया सामूहिक दुष्कर्म मामले में दोषियों को दी जाने वाली फांसी की सजा में हो रही देरी को लेकर पूरा देश गुस्से की आग में जल रहा है। लोग इसका घोर विरोध भी कर रहे है। दोषियों को पहले 22 जनवरी के दिन फांसी दी जानी थी। लेकिन इसके बाद दोषी मुकेश की याचिका पर सुनवाई करते हुए पटियाला हाउस कोर्ट ने दोषियों के लिए नया डेथ वारंट जारी कर दिया। अब फांसी की तारीख1 फरवरी तय की गई है। फांसी में हुई देरी पर बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने निराशा व्यक्त की है।

दुष्कर्म और बाल वेश्यावृत्ति पीड़ितों के पुनर्वास में सक्रिय मल्लिका शेरावत ने कहा- कि ये बहुत निराशाजनक है। इस देरी से हमारे देश की महिलाओं को कैसा लग रहा है। उनके अभिभावकों पर क्या बीत रही होगी।

मल्लिका ने कहा कि ऐसी खबरें रोज आती हैं कि देश के अलग-अलग हिस्सों में कितनी महिलाओं के साथ बलात्कार और हत्या की वारदात को अंजाम दिया जाता हैं। इससे पता चलता है कि महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहा है।

इससे पहले निर्भया की मां आशा देवी ने नए डेथ वारंट पर गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने कहा कि जो मुजरिम चाहते थे वही हो रहा है। तारीख पे तारीख, तारीख पे तारीख… उन्होंने कहा कि हमारा सिस्टम ऐसा है कि जहां अपराधियों की सुनी जाती है।

मल्लिका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो लास्ट एकता कपूर की वेब सीरीज बू सबकी फटेगी में नजर आई थीं। इस सीरीज से मल्लिका ने अपना डिजिटल डेब्यू किया था। सीरीज में उनके साथ तुषार कपूर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, शेफाली जरीवाला, साक्षी प्रधान, श्वेता गुलाटी, अनिल चरणजीत और संजय मिश्रा जैसे स्टार थे।

ट्रेंडिंग वीडियो