scriptCoronavirus पर प्रीति जिंटा ने वीडियो के जरिए कहा- ‘वायरस मत फैलाइये, प्यार फैलाइए’ | Bollywood Actress Preity Zinta tweet on Coronavirus | Patrika News

Coronavirus पर प्रीति जिंटा ने वीडियो के जरिए कहा- ‘वायरस मत फैलाइये, प्यार फैलाइए’

locationनई दिल्लीPublished: Mar 17, 2020 01:28:22 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

कोरोनावायरस (Coronavirus) इस वक्त दुनियाभर में खतरनाक स्तर पर फैल चुका है। आए दिन इससे मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है।

priety_zinta_.jpeg
नई दिल्ली: कोरोनावायरस (Coronavirus) इस वक्त दुनियाभर में खतरनाक स्तर पर फैल चुका है। आए दिन इससे मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। भारत में कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर 128 पहुंच गई है। ऐसे में इससे बचाव के लिए हर तरीके को अपनाया जा रहा है। बॉलीवुड में भी फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया गया है, जिससे सभी स्टार्स घर पर समय बिता रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने भी ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए एक्ट्रेस ने लोगों से घर पर रहने की अपील की है।
कोरोनावायरस की वजह से एक्टर्स को मिला ब्रेक, शाहिद कपूर कुछ ऐसे बिता रहे हैं वक्त

https://twitter.com/hashtag/CoronavirusOutbreak?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
प्रीति जिंटा (Priety Zinta) ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मुझे पता है कि कोई भी सही में खुश नहीं है क्योंकि आजकल जबरदस्ती सबको छुट्टी मिल गई है। लेकिन जिम्मेदार नागरिक होने के नाते ये हम सबके लिए महत्वपूर्ण है और इसलिए मैं आपको दो-तीन चीजें के लिए मैं आपसे अनुरोध करती हूं। एक- प्लीज घर पर रहिए। घर पर रहकर हाथ बार-बार धोइए और अपनी हाथों की सफाई सबको दिखाइए। दूसरा- बाहर इसलिए मत जाइए क्योंकि बहुत खतरनाक है। वायरस को फैलाइए मत।”
प्रीति जिंटा ने आगे कहा कि हम छुट्टी के लिए हमेशा शिकायत करते रहते हैं लेकिन अब छुट्टी मिल गई है तो इसका आनंद लीजिए। वायरस मत फैलाइए, प्यार फैलाइए। प्रीति जिंटा का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इस वक्त भारत में कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या 128 पहुंच चुकी है। वहीं इससे तीन लोगों की मौत हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो