script 26 साल बाद रवीना टंडन ने खोला 'कुछ-कुछ होता है' से जुड़ा राज, बोलीं- करण आज भी मुझसे... | bollywood actress raveena tandon speaks about karan johar reactions on rejecting kuch kuch hota hai film | Patrika News

26 साल बाद रवीना टंडन ने खोला 'कुछ-कुछ होता है' से जुड़ा राज, बोलीं- करण आज भी मुझसे...

locationमुंबईPublished: Jan 16, 2024 08:28:33 am

Submitted by:

Riya Chaube

Raveena Tandon News: रवीना टंडन इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज कर्मा कॉलिंग को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने फिल्म कुछ-कुछ होता है से जुड़ा राज भी खोला।

raveena_tandon_in_interview.png
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ये सीरीज जल्द ही OTT पर रिलीज होने वाली है। इससे पहले रवीना अपनी वेब सीरीज का जमकर प्रमोशन कर रही है। इसी बीच एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने पिछले प्रोजेक्ट्स से जुड़े कई मजेदार खुलासे भी किये। रवीना टंडन ने बताया की उन्होंने करण जौहर की पहली फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' को रिजेक्ट कर दिया था।

फिल्म को रिजेक्ट करने का बताया कारण
एक इंटरव्यू में 'कुछ-कुछ होता है' को रिजेक्ट करने के पीछे का कारण बताते हुए एक्ट्रेस ने बताया - उस वक्त मुझे समझ नहीं आया। काजोल और मैं उस वक्त एक दूसरे के कॉम्पिटीटर थे। फिल्म में हम दोनों ही लीड रोल में थे लेकिन मेरा रोल काजोल से नीचे था और छोटा था इसलिए मैं इसी नहीं करना चाहती थी।

करण जौहर का ऐसा था रिएक्शन
रवीना टंडन अपनी अपकमिंग वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग को प्रमोट करने में लगी हुई हैं। इस दौरान एक्ट्रेस कई इंटरव्यू दे रहे हैं जहां एक इंटरव्यू के दौरान 'कुछ-कुछ होता है' को रिजेक्ट करने पर करण जौहर के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए कहा -"करण आज भी मुझसे उस रोल को ना करने के लिए जवाब मांगता रहता है। मैं उससे कहती हूं कि यार तू मुझसे और कुछ भी करा ले। यही नहीं धर्मा प्रोडक्शन की एक और कोई फिल्म थई जिसे मैं और वरुण सूद साथ में करने वाले थे लेकिन अफसोस ऐसा हो नहीं सका'

'कर्मा कॉलिंग' के बारे में
रवीना टंडन की अपकमिंग सीरीज कर्मा कॉलिंग की बात करें तो, इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं, ये सीरीज 26 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है।



यह भी पढ़ें

12th फेल के फैन हुए ऋतिक रोशन, विनोद चोपड़ा के लिए कही बड़ी बात







ट्रेंडिंग वीडियो