script12th फेल के फैन हुए ऋतिक रोशन, विनोद चोपड़ा के लिए कही बड़ी बात | hrithik roshan reviews 12th fail calls vikrant massey starrer masterclass in filmmaking vidhu vinod chopra | Patrika News
बॉलीवुड

12th फेल के फैन हुए ऋतिक रोशन, विनोद चोपड़ा के लिए कही बड़ी बात

विक्रांत मैसी अपनी हालिया रिलीज फिल्म ’12वीं फेल’ के लिए खूब फेमस हो रहे हैं साथ ही चारों तरफ उनकी सराहना भी हो रही है।

Jan 15, 2024 / 03:04 pm

Riya Chaube

12th_fail_.jpg
’12वीं फेल’ विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म आईएमडीबी पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाली फिल्म बनकर उभरी है। इस फिल्म की दर्शकों के साथ-साथ इंडस्ट्री के कई दिग्गजों ने भी जमकर तारीफ की है। अब ‘फाइटर’ अभिनेता ऋतिक रोशन ने फिल्म की तारीफ की है। उन्होंने फिल्म को मास्टरक्लास बताते हुए कहा कि वह इससे काफी प्रेरित हुए हैं।

ऋतिक रोशन ने की तारीफ
ऋतिक ने फिल्म 12वीं फेल देख अपना रिव्यु सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट करते हुए ऋतिक ने लिखा -आखिरकार 12वीं फेल देखी। यह फिल्म निर्माण में काफी मास्टरक्लास है। बाकी सब चीजों से ऊपर, मैं क्षणों को बेहतर बनाने के लिए ध्वनि और ध्वनि प्रभाव के उपयोग से प्रेरित हुआ। शानदार प्रदर्शन। मिस्टर चोपड़ा, क्या फिल्म है! प्रतिभा के लिए धन्यवाद। मैं इससे बहुत प्रेरित हूं।



https://twitter.com/iHrithik/status/1746574899295252958?ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म के बारे में

’12वीं फेल’ फिल्म आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा की सच्ची कहानी पर आधारित है और यूपीएससी प्रवेश परीक्षा का प्रयास करने वाले लाखों छात्रों के संघर्ष पर आधारित है। जिसे वह पास कर लेता है। यह फिल्म लोगों को असफलता की स्थिति में हिम्मत न हारने और फिर से शुरू करने के लिए प्रोत्साहित करता है।


यह भी पढ़ें

Viral: दीपिका-रणवीर के सामने ऐसे झूमा पैप के हाथ मिलाने पर मजबूर हुई एक्ट्रेस

Home / Entertainment / Bollywood / 12th फेल के फैन हुए ऋतिक रोशन, विनोद चोपड़ा के लिए कही बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो