scriptफिल्मों से ही नहीं बल्कि साइड बिजनेस से भी करोड़ों कमाते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, आलीशान रेस्टोरेंट और पब के हैं मालिक | bollywood-celebs-owned-restaurants-and-pubs see pictures | Patrika News

फिल्मों से ही नहीं बल्कि साइड बिजनेस से भी करोड़ों कमाते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, आलीशान रेस्टोरेंट और पब के हैं मालिक

locationनई दिल्लीPublished: Sep 05, 2021 01:56:15 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

कई स्टार्स का का पैसा ज्यादातर होटल और रेस्टोरेंट में लगा हुआ है। बड़े-बड़े शहरों में उनके शानदार रेस्टोरेंट और होटल हैं। ऐसे में आज हम आपको उन्हीं स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके लग्जरी रेस्टोरेंट हैं-

bollywood_stars_restraunts.jpg

bollywood stars restraunts

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर्स को एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए मिलते हैं। ऐसे में वह लग्जरी लाइफ जीते हैं। हालांकि, बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स भी हैं जो एक्टिंग के अलावा साइड बिजनेस से भी कोरोडो़ं की कमाई करते हैं। उनके खुद के बिजनेस हैं। कई स्टार्स का का पैसा ज्यादातर होटल और रेस्टोरेंट में लगा हुआ है। बड़े-बड़े शहरों में उनके शानदार रेस्टोरेंट और होटल हैं। ऐसे में आज हम आपको उन्हीं स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके लग्जरी रेस्टोरेंट हैं-
प्रियंका चोपड़ा
इंटरनेशनल स्टार बन चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी फिल्मों के अलावा साइड बिजनेस से पैसा कमाती हैं। कुछ वक्त पहले ही प्रियंका ने न्यूयॉर्क में अपना शानदार रेस्टोरेंट खोला है। इसका नाम उन्होंने सोना रखा है। उनके इस रेस्टोरेंट में इंडियन खाना खासियत है। इसका इंटीरियर भी काफी शानदार है। प्रियंका ने रेस्टोरेंट के उद्घाटन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।
सुनील शेट्टी
बॉलीवुड के अन्ना कहे जाने वाले एक्टर सुनील शेट्टी भी रेस्टोरेंट और पब के जरिए खूब कमाई करते हैं। उनके मुंबई में ‘मिसचीफ रेस्टोरेंट’ और ‘बार H20’ है। इतना ही नहीं, उनके भारत में कई जिम भी हैं। इसके अलावा, उनका एक प्रोडक्शन हाउस भी है। जिसका नाम पोपकॉर्न एंटरटेनमेंट है। इसमें कई बड़ी फिल्में बन चुकी हैं।
अर्जुन रामपाल
इस लिस्ट में एक्टर अर्जुन रामपाल का नाम भी शामिल है। फिल्मों और मॉडलिंग से पैसा कमाने वाले अर्जुन बार से भी करोड़ों की कमाई करते हैं। साल 2009 में उन्होंने दिल्ली में लैप लाउंज’ नाम का एक बार खोला था। उनका ये बार काफी पॉपुलर है।
आशा भोसले
बॉलीवुड की दिग्गज सिंगर आशा भोसले भी रेस्टोरेंट्स के जरिए खूब कमाई करती हैं। उन्होंने विदेशों में रहने वाले भारतीयों के लिए कई रेस्टोरेंट्स खोले हैं। खबरों के मुताबिक, कुवैत, दुबई और बर्मिंघम उनका रेस्टोरेंट है। जहां भारतीय भारतीय व्यंजनों का लुत्फ उठाते हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज ने बर्मिंघम में उनके रेस्टोरेंट में चिकन टिक्का मसाला खाया था, जो उन्हें काफी पसंद आया था।
सुष्मिता सेन
मिस यूनिवर्स रह चुकीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। वह भी रेस्टोरेंट के जरिए काफी कमाई करती हैं। सुष्मिता सेन का बंगाकी मौसीज किचेन नाम का एक रेस्टोरेंट है। उनके इस रेस्टोरेंट में हर तरह का बंगाली खाना मिलता है।

ट्रेंडिंग वीडियो