script88 साल के धर्मेंद्र दर्द में काट रहे जिंदगी! पोस्ट शेयर करते ही किया डिलीट, बोलें- दोस्तों माफ करना मैं काफी… | bollywood Dharmendra why deleted tweet actor condition is not good in pain after daughter esha deol divorce | Patrika News
बॉलीवुड

88 साल के धर्मेंद्र दर्द में काट रहे जिंदगी! पोस्ट शेयर करते ही किया डिलीट, बोलें- दोस्तों माफ करना मैं काफी…

Dharmendra Pic Share: धर्मेंद्र काफी दर्द में अपनी जिंदगी काट रहे हैं। उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर करते समय ये बताया।

मुंबईMay 10, 2024 / 11:17 am

Priyanka Dagar

धर्मेंद्र ने डिलीट किया पोस्ट

धर्मेंद्र ने डिलीट किया पोस्ट

Dharmendra 88 Years: धर्मेंद्र और उनका पूरा परिवार सुर्खियों में बना रहता है। ऐसे में एक्टर ने एक पोस्ट शेयर किया और फिर डिलीट कर दिया। पोस्ट डिलीट करने के बाद एक्टर ने अपने फैंस से माफी भी मांगी। एक्टर के पोस्ट डिलीट करने के बाद उनके फैंस परेशान हो गए हैं, क्योंकि अक्सर एक्टर अपनी बातों को अपने पोस्ट के जरिए लोगों तक पहुंचाते हैं, ऐसे में जब धर्मेंद्र ने पोस्ट डिलीट किया तो फैंस डर गए। हर कोई धर्मेंद्र से उनका हाल चाल पूछने लगा है। जानिए पूरा मामला क्या है?

धर्मेंद्र ने किया पोस्ट डिलीट (Dharmendra twitter)

धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया एक्स (ट्विटर) पर एक फोटो शेयर की थी। जो उन्होंने फटाफट डिलीट कर दी। डिलीट के बाद धर्मेंद्र ने एक और फोटो शेयर की और फैंस से माफी मांगी। उन्होंने जो पोस्ट शेयर किया उसमें वह टोपी लगाकर एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं, उनके चेहरे पर स्माइल तो जरुर है पर वह काफी बीमार भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो में उन्होंने हाथ में एक नोटबुक और पेन ले रखा है। शायद वो शायरी लिख रहे हैं। जब भी धर्मेंद्र शायरी लिखते हैं तो कई बार उनकी एक-एक लाइन जिंदगी की तमाम हकीकत बयां कर देती है। इस बार भी ऐसा ही हुआ है शायद। धर्मेंद्र ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन बेहद अजीब दिया है। उन्होंने लिखा, ”माफ करना दोस्तों, मेरा पहला पोस्ट काफी दर्द भरा था काफी अजीब था तो इसलिए डिलीट कर दिया। मैं ठीक हूं” इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया है। धर्मेंद्र का पोस्ट सामने आते ही लोग इसपर बातें करने लगे। फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर एक्टर हमसे क्या कहना चाहते थे जो उन्होंने लिखा भी और डिलीट भी कर दिया।
यह भी पढ़ें
 

Mirzapur 3: खत्म हुआ इंतजार, ‘मिर्जापुर 3’ OTT पर कब होगी रिलीज? सामने आया ये अपडेट

धर्मेंद्र के इस पोस्ट पर फैंस कई तरह के कमेंट्स कर रहे रहे हैं एक ने लिखा, ”नमस्कार धरम पाजी।” दूसरे ने लिखा, ”हम आपसे बहुत प्यार करते हैं अगर कोई बात है तो आप हमसे शेयर करें।” तीसरे ने लिखा, ”क्या लुक है।” एक का कहना था, ”आप दर्द में क्यों हैं?” एक ने लिखा, ”आपको देखकर बड़ा हुआ हूं, लव यू धरम जी।” इसके बाद से किसी तरह का रिएक्शन धर्मेंद्र की तरफ से नहीं आया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 88 साल के धर्मेंद्र दर्द में काट रहे जिंदगी! पोस्ट शेयर करते ही किया डिलीट, बोलें- दोस्तों माफ करना मैं काफी…

ट्रेंडिंग वीडियो