scriptगरीबों पर सैनिटाइज के तरीके पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, कहा- जानवरों से भी बुरा बर्ताव हो रहा | bollywood director shamas react on how sprayed on labours coronavirus | Patrika News

गरीबों पर सैनिटाइज के तरीके पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, कहा- जानवरों से भी बुरा बर्ताव हो रहा

locationनई दिल्लीPublished: Mar 31, 2020 10:58:17 am

Submitted by:

Neha Gupta

मजदूरों को सैनिटाइज करने के तरीके पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर
बरेली में छिड़के गए सैनिटाइजर से बच्चों का हाल हुआ बेहाल
डायरेक्टर ने कहा- गरीबों के साथ जानवरों से बुरा बर्ताव

upmigrants-265.jpg

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप पूरे दुनिया में इस कदर फैला हुआ है कि हर कोई अपने घर में कैद है। भारत में भी लॉकडाउन के चलते लोग अपने घरों पर रहकर ही सारे काम कर रहे हैं। लेकिन दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग भी हैं जिनका जीवनयापन रोज की कमाई से चलता है। लॉकडाउन के चलते सब कुछ बंद है ऐसे में इन मजदूरों की हालत बेहद खराब है, जिसके बाद ये अपने-अपने घर को लौट रहे हैं। यूपी के बरेली से एक वीडियो सामने आया है जहां इन लोगों के साथ में सफर करने की चिंता के चलते प्रशासन ने उनपर सैनिटाइजर की बारिश कर दी। जिसके कारण छोटे बच्चों का हाल बेहाल हो गया, इस वीडियो पर बॉलीवुड डायरेक्टर शमास नवाब सिद्दीकी (Shamas N Siddiqui) का गुस्सा फूट पड़ा है।

shama.jpg

शमास ने ट्वीट कर लिखा- जानवरों से बुरा बर्ताव हो रहा है, गरीबों पर ये तो। ये छिड़काव जो लोग विदेशों से फ्लाइट से आ रहे थे उन पर होना चाहिये था। मजदूरों के साथ इस तरह के व्यवहार पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/cjwerleman?ref_src=twsrc%5Etfw

वीडियो में जिस तरह से लोगों को बैठाकर उनपर सैनिटाइजर का छिड़काव किया जा रहा है लोग इसको अमानवीय बता रहे हैं। गरीबों के साथ इस तरह के बर्ताव पर लोग सरकार और प्रशासन दोनों से सवाल कर रहे हैं। बता दें कि देश में अब तक कोरोना वायरस के 1100 से ज्यादा के मामले सामने आ चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो