script

karwa chauth 2019: बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने मनाया करवा चौथ, इस लुक में नज़र आईं पति संग

locationनई दिल्लीPublished: Oct 18, 2019 09:03:15 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बालीवुड में भी करवा चौथ की रही धूम
एक्ट्रेसेस ने खूब शानदार तरीके से मनाया करवा चौथ

karwa_chauth_2019.jpg

नई दिल्ली। हिंदु धर्म की मान्यता के अनुसार करवा चौथ का त्योहार बहुत महत्व रखता है। सुहागने इस दिन अपनी पति की लंबी उम्र के लिए करवाचौथ माई का व्रत रखती है। इस त्यौहार के अवसर पर हर जगह काफी धूमधाम देखने को मिलती है। वहीं इस त्योहार की धूम बॉलीवुड में देखने को मिलती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस भी अपने पति की लंबी आयु के लिए करवाचौथ का व्रत रखती हैं। बॉलीवुड में करवा चौथ को लेकर एक्ट्रेसेस में काफी क्रेज देखने को मिलता है। यहां तक की लोगों को भी जानना होता है कि किस अभिनेत्री ने व्रत पर कैसा लुक लिया था।

बॉलीवुड की सबसे फिट एंड हॉट शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा के लिए करवा चौथ का व्रत रखा।

shilpa karwa chauth

शिल्पा ने व्रत के नियमों के अनुसार चांद निकलने पर अपने असली चांद को देखा और पानी पीकर अपना व्रत को पूरा किया। शिल्पा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि “कोई शादी परेफक्ट नहीं होती है…यह अपूर्ण दो आत्माओं का मिलन है जो थोड़ी सोच-विचार के साथ होती है”।

shilpa karwa chauth

शिल्पा ने पति राज कुंद्रा के पैरों को छूकर अपने व्रत को अपने व्रत पूरा किया।

karwa chauth
मोस्ट ब्यूटीफूल कपल अनुष्का और क्रिकेटर विराट कोहली ने भी अपनी पत्नी के साथ करवा चौथ का त्योहार मनाया। वैसे तो ये कपल हमेशा ही अपने लुक के चर्चा में रहते ही हैं और इस बार भी इनका ये प्यारा सा लुक लोगों को बहुत पंसद आ रहा है।
anushka karwa chauth

रवीना टंडन ने भी अपने घर की छत से चांद को देखकर व्रत पूरा किया। इससे पहले वो अनिल कपूर के घर करवा चौथ की पूजा में भी गई थी।

raveena tondon karwa chauth
मीरा राजपूत करवा चौथ के दिन पिंक साड़ी में अपने घर के बाहर स्पॉट की गईं।
mira rajput karwa chauth

ट्रेंडिंग वीडियो