scriptदेव आनंद और जीनत कर चुके हैं इंडो-फिलिपिनो फिल्म में काम,जेम्स बॉन्ड की फिल्म क्राइम थ्रिलर पर थी आधारित | Bollywood Legend Dev Anand And Zeenat Aman Worked At Hollywood Film | Patrika News
बॉलीवुड

देव आनंद और जीनत कर चुके हैं इंडो-फिलिपिनो फिल्म में काम,जेम्स बॉन्ड की फिल्म क्राइम थ्रिलर पर थी आधारित

देवआनंद ( Dev Anand ) और जीनत आमन ( Zeenat Aman ) कर चुके हैं हॉलीवुड में काम
इंडो-फिलिपिनो फिल्म ‘द इविल विदिन’ ( The Evil Within ) में आए थे नज़र

नई दिल्लीMar 13, 2020 / 09:46 pm

Shweta Dhobhal

dev anand hollywood film the evil within

dev anand hollywood film the evil within

नई दिल्ली । हिंदी सिनेमाजगत के कई ऐसे बड़े नाम है जिन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपने अभिनय से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इरफान खान ( Irrfan Khan ), प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) और दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) का नाम हॉलीवुड में डेब्यू करने की लिस्ट में सबसे पहले आता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि 60 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस जीनत अमान ( Zeenat Aman ) और अभिनेता दिवंगत देव आनंद ( Dev Anand ) भी हॉलीवुड की फिल्म कर चुके हैं। जी हां, बेहद ही कम लोग इस बात को जानते हैं कि देव साहब और जीनत हॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं।

Dev Anand And Jeenat Aman

साल 1970 में आई ‘द इविल विदिन’ ( The Evil Within ) में कई भारतीय कलाकारों ने काम किया था। ये फिल्म एक इंडो-फिलिपिनो ड्राम प्रोडक्शन के बैनर तले बनी थी। जिसका निर्देशन लेम्बटरे वी एवेल्लेना ने किया था। फिल्म में देव आनंद,जीनत अमान के संग प्रेम नाथ ( Prem Nath ) , जगदीश राज ( Jagdish Raj ) , जैसे फेमस चेहरे भी इस में दिखाई दिए थे। यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर फिल्म थी जो जेम्स बॉन्ड ( James Bond ) की एक फिल्म से प्रभावित होकर बनाई गई थी।

priyanka chopra
बता दें कि जल्द ही प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड की फिल्म ‘ए किड लाइक जेक’ ( A kid Like Jake ) में दिखाई देंगी। इस फिल्म का पहला ट्रेलर आउट चुका है। यह फिल्म मां-बाप संग बच्चे के एक अनोखे रिश्ते पर आधारित है। फिल्म की कहानी काफी इमोशनल देने वाली है। प्रियंका ने फिल्म का प्रोमोशन करना शुरू कर दिया है। उन्होंने इस फिल्म से जुड़ा एक पोस्ट अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।

Home / Entertainment / Bollywood / देव आनंद और जीनत कर चुके हैं इंडो-फिलिपिनो फिल्म में काम,जेम्स बॉन्ड की फिल्म क्राइम थ्रिलर पर थी आधारित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो