script

जून-जुलाई में रिलीज होंगी ये बॉलीवुड फिल्में, सिल्वर स्क्रीन पर मचेगा धमाल

Published: Jun 12, 2018 06:54:07 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

2018 के जून और जुलाई माह में एक के बाद एक कई फिल्में लगातार रिलीज होने की कतार में हैं।

Upcoming Movies

Upcoming Movies

इस वर्ष के 6 माह बीत चुके हैं और सिल्वर स्क्रीन पर कई फिल्में आईं। इनमें से कुछ सुपरहिट हुईं तो कुछ बॉक्स पर औंधे मुंह भी गिरीं। अब आने वाले 6 महीनों में बहुत सी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। फिल्मों के रिलीज होने का सिलसिला खत्म नहीं होता है। फिल्म डायरेक्टर और निर्माता अपने नए विचार और कहानी के साथ वापस अपने नए प्रोजेक्ट में जुट जाते हैं। कुछ इसी तरह साल 2018 के जून और जुलाई माह में एक के बाद एक कई फिल्में लगातार रिलीज होने की कतार में है। दर्शक भी अपने पसंदीदा स्टार्स की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। आइए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में जो इन दो माह में रिलीज होने वाली हैं।
जून माह में रिलीज होंगी ये फिल्में:
इस बार जून माह में सिल्वर स्क्रीन एक्शन और ड्रामा से भरपूर रहने वाला है। इस माह एक्शन से भरपूर फिल्म’रेस 3′ रिलीज होने जा रही है। ‘रेस’ सीरीज की यह फिल्म 15 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्माता रमेश तौरानी और डायरेक्टर रेमो डिसुजा है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ स्टार एक्ट्रस जैकलीन फर्नांडीस अभिनेता बॉबी देओल और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगें।
मन्टो:
ड्रामा फिल्म ‘मन्टो’ भी इसी माह रिलीज होने वाली है। इस मूवी के प्रोड्यूसर निरंग देसाई और डायरेक्टर नंदिता दास है। फिल्म की कहानी भी नंदिता ने ही लिखी है। यह मूवी भारत-पाकिस्तान के लेखक सआदत हसन मंटो पर फिल्माई गई है। बता दें कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अभिनेत्री रसिका दुग्गल लीड रोल में हैं। यह मूवी सिनेमाघरों में 22 जून को दस्तक देगी।
‘द डार्क साइड ऑफ लाइफ मुंबई सिटी’:

यह फिल्म भी 22 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में महेश भट्ट और के.के.मेनन लीड रोल में हैं। इस मूवी के निर्माता राजेश परदासानी है और तारीक खान ने इसे डायरेक्ट किया है।
संजू:
जून माह में निर्माता राजकुमार हिरानी कि फिल्म ‘संजू’ भी रिलीज होने जा रही हैं। माना जा रहा है कि इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिलेगा। यह फिल्म अभिनेता संजय दत्त कि बायोग्राफी है, जिसमें रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर परेश रावल और दीया मिर्जा मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म ‘संजू’ सिनेमाघरों में 29 जून को दस्तक देगी।
ये फिल्में भी होंगी 29 जून को रिलीज:

29 जून को कुछ और फिल्में भी रिलीज होने जा रही हैं। इनमें ‘फिर उसी मोड़ पर’, ‘3 देव’, और ‘अटल फैसला’ जैसी फिल्में शामिल हैं।
जून-जुलाई में रिलीज होंगी ये बॉलीवुड फिल्में, सिल्वर स्क्रीन पर मचेगा धमाल
जुलाई में पर्दे पर दस्तक देंगी ये फिल्में:

जुलाई में भी कई सारी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार हैं। आइए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में।

मुगल रोड:
फिल्म ‘मुगल रोड’ में इतिहास को फिल्माया गया। यह फिल्म सिनेमाघरों में 1 जुलाई को दस्तक देगी। इस मूवी कि डायरेक्टर जाफरी नून है।
एक लडकी को देखा तो ऐसा लगा:
इसके बाद बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ 5 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म के डायरेक्टर सिली चोपड़ा धर है। बता दें कि इस फिल्म में सोनम कपूर के साथ उनके पिता अभिनेता अनिल कपूल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। पहली बार ये दोनों साथ में किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं।
भैया जी सुपरहिट:

अभिनेता सनी देओल की कॉमेडी और रोमांटिक फिल्म ‘भैया जी सुपरहिट’ 6 जुलाई को रिलीज होगी। बता दें कि इस फिल्म में सनी का डबल रोल है और अमिषा पटेल उनके आपोजिट नजर आएंगी।
फिरकी:
6 जुलाई को ही अभिनेता जैकी श्रॉफ कि एक्शन और रोमांस से भरपूर फिल्म ‘फिरकी’ भी रिलीज होगी। इस फिल्म के डायरेक्टर अंकुश भट्ट है। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ के साथ के.के. मेनन भी नजर आएंगे।
‘फ्राइ डे’

6 जुलाई को ही इन दो फिल्मों के अलावा डायरेक्टर अभिषेक डोगरा कि कॉमेडी और रोमांस से भरपूर फिल्म ‘फ्राइ डे’रिलीज होगी। इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार गोविंदा और वरुण शर्मा एक साथ मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।
आदित्यम:
8 जुलाई को अभिनेत्री श्रद्धा कपूर कि रोमांटिक फिल्म ‘आदित्यम’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस मूवी के डायरेक्टर कुनाल देश है। श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म में निधि कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं।
धड़क:
दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी कि बेटी जाह्नवी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म को शशांक खैतान ने डायरेक्ट किया है। हाल में उसका ट्रेलर भी जारी हो गया है। गौरतलब है कि जान्हवी के साथ शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर भी लीड रोल में हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो