scriptहैदराबाद में टीवी शो की शूटिंग शुरू, फिल्मी शूटिंग के लिए भी मिली अनुमति | Bollywood shooting of tv programs will start after two months | Patrika News
बॉलीवुड

हैदराबाद में टीवी शो की शूटिंग शुरू, फिल्मी शूटिंग के लिए भी मिली अनुमति

हैदराबाद में टीवी शो की शूटिंग शुरू, फिल्मी शूटिंग के लिए भी मिली अनुमति

May 24, 2020 / 09:35 am

Subodh Tripathi

,

तेलगू लैंग्वेज में काम करना सबसे टफ जॉब रहा – कपिलाक्षी,तेलगू लैंग्वेज में काम करना सबसे टफ जॉब रहा – कपिलाक्षी,तेलगू लैंग्वेज में काम करना सबसे टफ जॉब रहा – कपिलाक्षी,तेलगू लैंग्वेज में काम करना सबसे टफ जॉब रहा – कपिलाक्षी

तेलुगु फिल्मों की शूटिंग के लिए हैदराबाद में सीएम चंद्रशेखर राव ने अनुमति दे दी है। ऐसे में जहां 2 माह बाद टीवी सीरियल की शूटिंग शुरू होने जा रही है, वहीं अब फिल्मी शूटिंग की अनुमति भी मिलने से फिल्मी दुनिया फिर से पटरी पर लौटती नजर आएगी। हालांकि शूटिंग के दौरान सभी नियमों का कड़ाई से पालन करना होगा।
आपको बता दें कि तमिलनाडु, मुंबई के बाद अब हैदराबाद में भी तेलुगु फिल्मों की शूटिंग के लिए अनुमति मिल चुकी है। इस के लिए अभिनेता चिरंजीवी सहित कई फिल्मी दुनिया के लोगों का आभार व्यक्त किया गया है। चंद्रशेखर राव ने हाल ही में एक मीटिंग के बाद यह घोषणा की थी। कि फिल्म शूटिंग, पोस्ट प्रोडक्शन के काम जो लॉकडाउन के कारण बंद हो गए थे, उन्हें चरणबद्ध तरीके से फिर से शुरू किया जाएगा ।
आपको बता दें कि तमिलनाडु में करीब 2 महीने के बाद टीवी कार्यक्रमों की शूटिंग गैर निषिद्ध क्षेत्रों में शुरू होने जा रही है। मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने गुरुवार को इसकी शर्तों के साथ इजाजत दी है। फिल्म एंप्लाइज फेडरेशन आफ साउथ इंडिया और टीवी कार्यक्रम निर्माताओं के प्रतिनिधियों ने शूटिंग फिर से शुरू करने की इजाजत मांगी थी। हालांकि शहरी क्षेत्रों में शूटिंग गैर निषिद्ध क्षेत्रों में इमारतों के अंदर स्थानीय प्रशासन की अनुमति के साथ होगी। इसमें अभिनेता एवं तकनीकी सहायक सहित 20 से अधिक लोग एकत्रित नहीं होंगे, साथ ही यह भी कहा गया कि ग्रामीण क्षेत्रों में शूटिंग के लिए सार्वजनिक स्थलों का उपयोग किया जा सकता है और ऐसे स्थान अवश्य गैर निषिद्ध क्षेत्र में होने चाहिए। वहीं आगंतुकों के प्रवेश पर पाबंदी रहेगी, शूटिंग के दौरान कलाकारों को छोड़कर अन्य सभी को मास्क पहनना होगा और सामाजिक दूरी के नियमों का भी पालन करना पड़ेगा।

Home / Entertainment / Bollywood / हैदराबाद में टीवी शो की शूटिंग शुरू, फिल्मी शूटिंग के लिए भी मिली अनुमति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो