script

‘Fevicol’ सिंगर Mamta Sharma लॉकडाउन की वजह से है काफी परेशान, कहा- ‘जल्द मिल जाए वैक्सीन’

locationनई दिल्लीPublished: Jun 06, 2020 12:58:00 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सिंगर ममता शर्मा ( Singer Mamta Sharma ) का नया गाना ‘यारियां’ ( yaariyan song ) हुआ रिलीज़
यूट्यूब पर 5 मिलियन ( 5 Million Views ) से ज्यादा हुए व्यूज़
ममता शर्मा ने जल्द कोरोनावायरस ( Coronavirus vaccine ) की वैक्सीन मिलने की इच्छा जताई

Singer Mamta Sharma's New Song is Yaariyaan is out

Singer Mamta Sharma’s New Song is Yaariyaan is out

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( Corornavirus ) की वजह से देशभर में लॉकडाउन ( Lockdown ) जारी है। लॉकडाउन का असर हिंदी सिनेमा जगत ( Lockdown Effects Film Industry ) पर भी पड़ा है। महामारी की वजह से सभी तरह की शूटिगं को रोक दिया गया। सेलेब्स घरों में बैठ कर ही सोशल मीडिया ( Social Media ) के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। लेकिन कई बॉलीवुड सेलेब्स ऐसे भी हैं जो ऑनलाइन के माध्यम से अपने काम को अपने फैंस तक पहुंचा रहे हैं। लॉकडाउन के बीच सिनेमाघरों में फिल्में तो नहीं लेकिन ओटीटी ( OTT Paltform ) पर कई वेब सीरीज़ ( Web Series ) रिलीज़ हुईं। इस बीच यूटयूब (Youtube ) पर सलमान खान ( Salman Khan ) के तीन नए गाने भी रिलीज़ हुए। लेकिन अब मशहूर गायिका ममता शर्मा ( Mamta Sharma ) का नया गाना भी यूट्यूब पर रिलीज़ हो चुका है। जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

सिंगर ममता शर्मा के नए गाने का नाम ‘यारियां’ ( yaariyan song ) है। अपने गाने के बारें में बात करते हुए उन्होंने बताया कि यह एक ऐसा गाना है जिसे सुन लोग इसमें खो जाएंगे। इस गाने में एक्टर ‘जैन इमाम’ ( zain imam ) ममता संग लीड रोल में नज़र आए। ममता ने बताया कि उन्होंने इमाम के साथ दूसरी बार काम किया है। उन्हें उनके साथ काम करना बेहद पसंद है। यह गाना 1 जून ( Mamta’s new song release on 1 june ) को रिलीज़ हो चुका है। यूट्यूब पर गाने के 5 मिलियन ( 5 million views ) से ज्यादा व्यूज़ हो चुके हैं। ममता लॉकडाउन के बीच किस तरह अपना समय बीता रही हैं। उसके बारें में भी उन्होंने बताया।

ममता ने लॉकडाउन के बीच घर पर बीता रहे समय के बारें में बात करते हुए बताया कि जब से लॉकडाउन हुआ है। वह घर पर ही हैं। लंबे समय से घर पर होने की वजह से वह काफी निराशा है। लेकिन वह स्थिति को देखते हुए खुद को संभाल लेती हैं। उन्होंने यह भी बताया कि घर पर रहने से वह पियानो बजाने ( Learn piano ) का अभ्यास भी कर रही हैं। जिसके लिए वह काफी समय विचार कर रही थीं। साथ ही वह इन दिनों घर पर रहकर खाना ( Mamata Doing cooking ) पका रही हैं। जो उनका सबसे मन पंसदीदा शौक है। वह हमेशा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नई-नई चीज़ों को ढूंढ़ती रहती हैं कि जिनसे उनका मनोरंजन हो जाए। उन्होंने आशा जताई कि जल्द ही कोरोनावायरस (Get a coronavirus vaccine ) की वैक्सीन बन जाए। जिससे सब कुछ पहले की तरह नॉर्मल हो जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो