scriptफिल्मो में साइड रोल निभाने के बाद भी सबसे ज्यादा लाइमलाइट ले गए है बॉलीवुड सितारे, देखें लिस्ट | Bollywood stars have taken the most limelight after playing siderole | Patrika News

फिल्मो में साइड रोल निभाने के बाद भी सबसे ज्यादा लाइमलाइट ले गए है बॉलीवुड सितारे, देखें लिस्ट

Published: Apr 30, 2022 12:47:23 pm

Submitted by:

Manisha Verma

बाॅलीवुड के कई फिल्मे ऐसी हैं जो कि सुपरहिट साबित हुई है। लेकिन सुपरहिट साबित होने के बाद भी इस फिल्म के मेन लीड एक्टर से ज्यादा पॉपुलैरिटी साइड रोल निभाने वाले को मिली हैं। साइड रोल करके ही दर्शकों के दिल में राज किया हैं कुछ एक्टर ने। चलिए जानते हैं कौन हैं इस लिस्ट में शामिल।

Bollywood stars have taken the most limelight after playing siderole

Bollywood stars have taken the most limelight after playing siderole

फेमस कॉमेडी फिल्म ‘हेरा फेरी’ और ‘हेरा फेरी 2’ में अभिनेता अक्षय कुमार को लीड एक्टर के रोल दिया गया था। इस दोनो ही फिल्मों को दर्शको की और से काफी ज्यादा प्यार मिला हैं। लेकिन अपनी बेहतरीन कॉमेडी और टाइमिंग से परेश रावल नें लाखों दिलों को जीता था। इस फिल्म में अक्षय कुमार से ज्यादा परेश रावल को पसंद किया गया था। परेश रावल को अपने रोल के लिए फिल्मफेयर, आईफा और स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स भी हासिल हुए थे| इस फिल्म को दर्शक आज भी देखना काफी ज्यादा पंसद करते हैं।
अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने बेहद कम समय में अपनी शानदार अभिनय से बाॅलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली हैं। बता दे कि बॉलीवुड फिल्म गली ब्वॉय में अभिनेता रणवीर सिंह के मेंटर के रूप में नजर आए थे। हालांकि इस फिल्म का लीड रोल मुराद का था जिसे अभिनेता रणवीर सिंह ने निभाया था। पर अपने किरदार से सिद्धांत नें गजब की पॉपुलैरिटी हासिल की थी। आज सिद्धांत चतुर्वेदी को किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं।
https://twitter.com/dailyherapheri/status/1318533277112623104?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Throwback?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बॉलीवुड में बेबाक अंदाज से मशहुर कंगना रनौत और एक्टर आर माधवन की फेमस फिल्म तनु वेड्स मनु साल 2011 की एक सुपरहिट फिल्म रही थी| इस फिल्म को दर्शक ने काफी ज्यादा पंसद किया था। लेकिन इस फिल्म की बात करें तो, इसमें अभिनेता दीपक डोबरियाल के किरदार को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। और यह लीड रोल में नजर आए सितारों से अधिक चर्चाओं में थे। यहां तक की कंगना से भी ज्यादा पंसद माधवन को किया गया था।
https://twitter.com/khushi_rawat/status/603797454748651520?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/RESPECT?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दबंग खान यानी सलमान खान की सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान काफी सफल रही थी। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी ज्यादा प्यार दिया था।जिसमें सलमान खान के रोल के साथ साथ दर्शकों ने एक और अभिनेता के रोल को काफी पसंद किया था| यह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे।नवाजुद्दीन सिद्दीकी रिपोर्टर की भूमिका निभा सभी के दिल पर छा गए थे। उन्हें इस फिल्म के जरिए काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो