scriptBollywood stars have taken the most limelight after playing siderole | फिल्मो में साइड रोल निभाने के बाद भी सबसे ज्यादा लाइमलाइट ले गए है बॉलीवुड सितारे, देखें लिस्ट | Patrika News

फिल्मो में साइड रोल निभाने के बाद भी सबसे ज्यादा लाइमलाइट ले गए है बॉलीवुड सितारे, देखें लिस्ट

बाॅलीवुड के कई फिल्मे ऐसी हैं जो कि सुपरहिट साबित हुई है। लेकिन सुपरहिट साबित होने के बाद भी इस फिल्म के मेन लीड एक्टर से ज्यादा पॉपुलैरिटी साइड रोल निभाने वाले को मिली हैं। साइड रोल करके ही दर्शकों के दिल में राज किया हैं कुछ एक्टर ने। चलिए जानते हैं कौन हैं इस लिस्ट में शामिल।

Updated: April 30, 2022 12:47:23 pm

फेमस कॉमेडी फिल्म ‘हेरा फेरी’ और ‘हेरा फेरी 2’ में अभिनेता अक्षय कुमार को लीड एक्टर के रोल दिया गया था। इस दोनो ही फिल्मों को दर्शको की और से काफी ज्यादा प्यार मिला हैं। लेकिन अपनी बेहतरीन कॉमेडी और टाइमिंग से परेश रावल नें लाखों दिलों को जीता था। इस फिल्म में अक्षय कुमार से ज्यादा परेश रावल को पसंद किया गया था। परेश रावल को अपने रोल के लिए फिल्मफेयर, आईफा और स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स भी हासिल हुए थे| इस फिल्म को दर्शक आज भी देखना काफी ज्यादा पंसद करते हैं।
Bollywood stars have taken the most limelight after playing siderole
Bollywood stars have taken the most limelight after playing siderole
अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने बेहद कम समय में अपनी शानदार अभिनय से बाॅलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली हैं। बता दे कि बॉलीवुड फिल्म गली ब्वॉय में अभिनेता रणवीर सिंह के मेंटर के रूप में नजर आए थे। हालांकि इस फिल्म का लीड रोल मुराद का था जिसे अभिनेता रणवीर सिंह ने निभाया था। पर अपने किरदार से सिद्धांत नें गजब की पॉपुलैरिटी हासिल की थी। आज सिद्धांत चतुर्वेदी को किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं।
बॉलीवुड में बेबाक अंदाज से मशहुर कंगना रनौत और एक्टर आर माधवन की फेमस फिल्म तनु वेड्स मनु साल 2011 की एक सुपरहिट फिल्म रही थी| इस फिल्म को दर्शक ने काफी ज्यादा पंसद किया था। लेकिन इस फिल्म की बात करें तो, इसमें अभिनेता दीपक डोबरियाल के किरदार को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। और यह लीड रोल में नजर आए सितारों से अधिक चर्चाओं में थे। यहां तक की कंगना से भी ज्यादा पंसद माधवन को किया गया था।
दबंग खान यानी सलमान खान की सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान काफी सफल रही थी। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी ज्यादा प्यार दिया था।जिसमें सलमान खान के रोल के साथ साथ दर्शकों ने एक और अभिनेता के रोल को काफी पसंद किया था| यह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे।नवाजुद्दीन सिद्दीकी रिपोर्टर की भूमिका निभा सभी के दिल पर छा गए थे। उन्हें इस फिल्म के जरिए काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांगकोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टहरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायलConstable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का सायाShivling In Gyanvapi: असदुद्दीन ओवैसी का अजीबोगरीब दावा, ज्ञानवापी में शिवलिंग नहीं, फव्वारा मिलाशिवलिंग मिलने के बाद वायरल हुआ ज्ञानवापी का वीडियों, आप खुद ही देखें क्या है सच्चाईनारी शक्ति : दूल्हे और उसके दोस्तों का हुड़दंग देखकर दुल्हन ने लौटाई बारात, दूसरे के संग लिए फेरे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.