scriptनेहा धूपिया के सपोर्ट में उतरीं बॉलीवुड की हस्तियां, पांच Boyfriends के बयान को लेकर हुई थीं ट्रोल | bollywood stars supported neha dhupia statement on Roadies | Patrika News

नेहा धूपिया के सपोर्ट में उतरीं बॉलीवुड की हस्तियां, पांच Boyfriends के बयान को लेकर हुई थीं ट्रोल

locationनई दिल्लीPublished: Mar 16, 2020 03:27:18 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। चर्चा उनके बयान को लेकर हो रही है।

 

neha_dhupia_.jpeg
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। चर्चा उनके बयान को लेकर हो रही है। नेहा पांच साल से टीवी रियलिटी शो ‘रोडीज’ को जज कर रही हैं। ऐसे में ऑडिशन राउंड के दौरान नेहा ने एक कंटेस्टेंट को अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारने पर बुरी तरह लताड़ लगाई थी। ये एपिसोड जैसे ही प्रसारित हुआ। सोशल मीडिया पर लोगों ने नेहा को बुरी तरह ट्रोल करना शुरु कर दिया।
https://twitter.com/taapsee/status/1238788733572243457?ref_src=twsrc%5Etfw
सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोलिंग वैसे तो आम है लेकिन इस बार लोगों को नेहा के लिए ऐसी-ऐसी बातें कमेंट के जरिए कही कि उन्हें अपना कमेंट सेक्शन ही बंद करना पड़ा। लेकिन इससे भी ट्रोलर्स नहीं रुके। अब मामला बढ़ता देख बॉलीवुड से कई हस्तियों ने नेहा का समर्थन किया है। इसमें आयुष्मान खुराना, मलाइका अरोड़ा और तापसी पन्नू का नाम शामिल है। तापसी (Taapsee Pannu) ने ट्वीट के जरिए नेहा के समर्थन में अपनी बात कही। तापसी ने ट्वीट कर कहा- “उन लोगों को यह पता होना चाहिए, जो आपके और आपके परिवार के लिए अपमानजनक पोस्ट लिख रहे हैं कि वह भी नैतिक कम्पास के दाईं ओर नहीं हैं, वह सिर्फ मशाल लेकर चलने का दिखावा कर रहे हैं । नैतिक रूप से व्यभिचार गलत है और हिंसा भी गलत है ।”
वहीं आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपने इंस्टाग्राम पर नेहा द्वारा अपनी सफाई में कही गई बात को पोस्ट किया और लिखा- चर्चा करें, बहस करें लेकिन नफरत न फैलाएं। इसके अलावा करण जौहर, मलाइका अरोड़ा और सोनम कपूर ने भी एक नोट के जरिए कहा कि चर्चा और बहस करें लेकिन नफरत न फैलाएं।
आपको बता दें इस वक्त ‘रोडीज़’ का ऑडिशन राउंड चल रहा है। ऐसे में एक कंटेस्टेंट ने जब कहा कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारा क्योंकि उसके अलावा पांच और लड़कों को डेट कर रही थी। इस पर नेहा ने कहा कि “यह जो तू बोल रहा है ना कि एक नहीं पांच लड़कों के साथ गई थी । सुन मेरी बात, यह उसका फैसला है, शायद तुझ में ही कोई कमी हो, लेकिन तुम्हें लड़की को थप्पड़ मारने का कोई अधिकार नहीं है”। लोगों को नेहा का ये बयान पसंद नहीं आया और उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो