scriptनीना गुप्ता ने लगवाया कोरोना वैक्सीन, इनसे पहले ये 10 स्टार्स ले चुके हैं पहली डोज | Bollywood stars who took the first dose of Corona Vaccine | Patrika News
बॉलीवुड

नीना गुप्ता ने लगवाया कोरोना वैक्सीन, इनसे पहले ये 10 स्टार्स ले चुके हैं पहली डोज

नीना गुप्ता ने लगवाया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज
नीना से पहले करीब 10 स्टार्स लगवा चुके हैं वैक्सीन
सबसे पहले शिल्पा शिरोडकर ने लगवाया था वैक्सीन

मुंबईMar 10, 2021 / 09:41 pm

पवन राणा

Bollywood stars who took the first dose of Corona Vaccine

Bollywood stars who took the first dose of Corona Vaccine

मुंबई। देश में कोरोना वैक्सीन लगाने का सिलसिला जारी है। आम लोगों सहित नेता-अभिनेता वैक्सीन का डोज ले रहे हैं। सितारों की लिस्ट में एक नया नाम जुड़ा है, जिसने वैक्सीन लगवाया है। ये हैं 61 साल की एक्ट्रेस नीना गुप्ता। एक्ट्रेस ने इसे लेकर अपना वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में वह डर के चलते ‘मम्मी’ को याद करती नजर आईं। आइए जानते हैं नीना से पहले किन सेलेब्स ने लगवाया कोरोना वैक्सीन:

anupam_kher.png

अनुपम खेर
फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने 9 मार्च को कोरोना वैक्सीन का डोज लगवाया। एक्टर ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी शेयर की है। एक वीडियो में वह वैक्सीन लगवाते समय ॐ नमः शिवाय मंत्र बोलते नजर आए। बता दें कि अनुपम खेर की मां और भाई कोरोना से संक्रमित हो गए थे।

विस्तार से पढ़ें: Anupam Kher ने भगवान भोलेनाथ को याद करते हुए लगवाया कोरोना का पहला टीका, वायरल हो रहा वीडियो

mohanlal_vaccine.png

मोहनलाल
साउथ मूवी इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार मोहनलाल ने भी कोरोना वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है। उन्होंने 10 मार्च को सोशल मीडिया पोस्ट में यह जानकारी दी। अपनी पोस्ट में एक्टर ने लिखा,’कोविड वैक्सीन का पहला शॉट अमृता हॉस्पिटल में लिया। भारत सरकार, वैक्सीन बनाने वाली कंपनियों धन्यवाद देता हूं। और चिकित्सा क्षेत्र को वैक्सीनेशन अभियान में सहयोग के लिए भी शुक्रिया।’

rakesh_roshan_vaccine.png

राकेश रोशन
एक्टर राकेश रोशन के पिता और फिल्ममेकर राकेश रोशन ने 4 मार्च को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली। इसकी जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट में देते हुए बताया कि कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। 4 मार्च को खास तारीख बताते हुए राकेश रोशन ने कहा कि 4321 (4 तारीख, मार्च तीसरा महीना, वर्ष 2021) तारीख वाला यूनिक दिन जीवन में एक ही बार आता है।

saif_ali_khan_vaccine.png

सैफ अली खान
एक्टर सैफ अली खान ने भी कोरोना वैक्सीन का पहला शॉट ले लिया है। हालांकि एक्टर ने इसे लेकर किसी तरह की घोषणा नहीं की। वायरल फोटोज में वह टीकाकरण केंद्र के बाहर अपनी बारी का इंतजार करते दिखाई दिए थे।

hema_malini_vaccine.png

हेमा मालिनी
बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल नाम से मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने भी सोशल मीडिया पोस्ट में फैंस को कोरोना वैक्सीन लेने की जानकारी शेयर की। 6 मार्च को शेयर की गई एक पोस्ट में हेमा ब्लैक आउटफिट में टीका लगवातीं नजर आईं।

kamal_hassan_vaccine.png

कमल हासन
सुपरस्टार कमल हासन ने श्री रामचंद्र हॉस्पिटल में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली। इसे लेकर की गई पोस्ट में एक्टर ने लिखा,’श्री रामचंद्र हॉस्पिटल में वैक्सीन लगवाई। जो लोग न केवल अपनी बल्कि दूसरों की भी परवाह करते हैं, उन्हें तुरंत वैक्सीन लेनी चाहिए। आज बॉडी का इम्युनाईजेशन और अगले महीने भ्रष्टाचार के खिलाफ वैक्सीनेशन। तैयार रहो।’

satish_shah_vaccine.png

सतीश शाह
वेटरन एक्टर सतीश शाह उन चंद स्टार्स में शामिल हैं जिन्होंने सबसे पहले वैक्सीन ली। एक्टर ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में बताया,’वैक्सीनेशन के लिए तीन घंटे इंतजार करना पड़ा। बाहर की तरफ व्यवस्था खराब थी, लेकिन अंदर अनुशासन नजर आया। मुझे वीआईपी एंट्री का उपयोग न करने पर हल्की फटकार लगी, लेकिन आर के लक्ष्मण के आम आदमी की तरह व्यवहार करने पर अच्छा लगा।’

jhony_lever_vaccine.png

जॉनी लीवर
बॉलीवुड के सबसे सफल कॉमेडियन में से एक जॉनी लीवर और उनकी मां ने मुंबई में कोरोना वैक्सीन लगवाई। 6 मार्च को उनकी ओर से शेयर की फोटो में वह हंसते हुए चेहरे के साथ वैक्सीन लगवाते दिखाई दिए।

meghna_naidu_vaccine.png

मेघना नायडू
बॉलीवुड में बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में मशहूर रहीं एक्ट्रेस मेघना नायडू ने कोरोना वैक्सीन दुबई में लगवाया। इस बारे में की गई पोस्ट में मेघना ने दुबई के वैक्सीनेशन और अरेंजमेंट की जमकर तारीफ की। बता दें कि मेघना ने पुर्तगाल के टेनिस प्लेयर Luis Miguel Reis से शादी की और दुबई में बस गईं।

shilpa_shirodkar_naidu_vaccine.png

शिल्पा शिरोडकर
बॉलीवुड में सबसे पहले कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले सेलेब्स में शामिल एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने भी दुबई में वैक्सीन लगवाई। शिल्पा ने वैक्सीन के दोनों शॉट लगवा लिए हैं। इसे लेकर की गई अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में शिल्पा ने दुबई का धन्यवाद दिया।

यह भी पढ़ें

कोरोना वैक्सीन लगाने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस बनीं Shilpa Shirodkar, फोटो शेयर कर दी जानकारी

इन सेलेब्स के अलावा गजराव राव, परेश रावल, किरण खेर ने भी वैक्सीन लगवाई है।

Home / Entertainment / Bollywood / नीना गुप्ता ने लगवाया कोरोना वैक्सीन, इनसे पहले ये 10 स्टार्स ले चुके हैं पहली डोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो