scriptबॉलीवुड महानायक किस बीमारी से जूझ रहे है जिसके दर्द से है काफी परेशान | Bollywood superstar is suffering from which disease, whose pain is ver | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड महानायक किस बीमारी से जूझ रहे है जिसके दर्द से है काफी परेशान

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन का ‘कौन बनेगा करोड़पति’ कंटेस्टेंट ने बताया महात्मा गांधी के स्वच्छता अभियान से जुड़े सपने के बारे में बताया।

Oct 03, 2019 / 05:26 pm

Pratibha Tripathi

amitabh_bachcha.jpeg

नई दिल्ली। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन का ‘कौन बनेगा करोड़पति’ काफी मनोरंक होता जा रहा है अब यह दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। हाल ही में ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में कर्मवीर स्पेशल में इंदौर मुनिसिपल कॉर्पोरेशन के कमिश्नर आशीष और सुलभ इंटरनेशनल के फाउंडर डॉ बिदेश्वर पाठक पहुंचे। यहां उन्होंने महात्मा गांधी के बारे में कई बातें बताईं।
शो में पहुचें मेहमान ने अमिताभ बच्चन को स्वच्छता अभियान से जुड़ी चीजों के बारे में बताया। दोनों कंटेस्टेंट ने स्वच्छता पर बहुत काम किया है। दोनों कंटेस्टेंट ने अपने स्वच्छ मिशन के बारे में भी बात की।
शो में अमिताभ बच्चन ने दोनों कंटेस्टेंट से दांत से जुड़ा एक सवाल पूछा था। इसका जवाब देते हुए सही बताने के बाद बिग बी ने बताया कि उन्हें भी दांत से जुड़ी समस्या थी। बिग बी ने बताया कि हमारे पीछे के दांत जिसे हम दाढ़ कहते हैं सबसे ज्यादा काम करती है। खाने का काम भी इन्हीं दांत से होता है। कि हमारे दातों में भी जब दर्द होता है तो काफी परेशान करता है। और ये दर्द सबसे ज्यादा परेशान करने वाला होता है।

Home / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड महानायक किस बीमारी से जूझ रहे है जिसके दर्द से है काफी परेशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो