बॉलीवुड में सौतन है एक-दूसरे की खास दोस्त, एक ने खुद कराई थी अपने पति की दूसरी शादी

By: Shweta Dhobhal
| Published: 12 Jun 2021, 05:12 PM IST
बॉलीवुड में सौतन है एक-दूसरे की खास दोस्त, एक ने खुद कराई थी अपने पति की दूसरी शादी
Bollywood These Actors Both Wives Are Good Friends Of Each Other

बॉलीवुड में कई हस्तियां ऐसी हैं। जिन्होंने दो शादी की हैं। हैरत की बात ये ही कि इन सेलेब्स की दोनों ही बीवियों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं। जानिए बॉलीवुड की इन सौतन के बारें में।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की दुनिया सभी से काफी अलग है। इस इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक किस्से सुनने को मिलते हैं। जिसे सुनकर आम आदमी तो हैरान और परेशान ही हो जाती हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स के बारें में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने पहले पत्नी के होते हुए भी दूसरी महिलाओं संग संबंध बनाए और उनसे शादी भी कर ली। लेकिन खास बात ये है कि इन अभिनेताओं की दोनों ही पत्नियों के बीच काफी अच्छे संबंध हैं। बॉलीवुड में कई सौतन एक-दूसरे की खास दोस्त हैं। जो चलिए नज़र डालते हैं इन जोड़ियों पर।

soni_1.png

लॉरेन ब्राइट-सोनी राजदान

इस लिस्ट में पहला नाम आता है मशहूर फिल्म निर्माता महेश भट्ट का। महेश भट्ट ने पहली शादी अपनी बचपन की दोस्त लॉरेन ब्राइट से की थी। दोनों की बेटी पूजा भट्ट हैं। जिसके कुछ सालों बाद महेश भट्ट का दिल एक्ट्रेस सोनी राजदान पर आ गया। महेश भट्ट ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना सोनी राजदान से शादी कर ली। बताया जाता है कि पहले सोनी राजदान और महेश भट्ट के रिश्ते से उनकी पहली पत्नी को कोई तकलीफ हुई। लेकिन बाद में उनकी दोनों के बीच सब कुछ ठीक होने लगा। आज सोनी राजदान और लॉरेन ब्राइट काफी अच्छे दोस्त हैं।

kiran_2.jpg

रीना दत्ता-किरण राव

आमिर खान ने भी दो शादियां की हैं। उनकी पहली पत्नी का नाम रीना दत्ता है। वहीं उन्होंने दूसरी शादी किरण राव से की। बताया जाता है कि रीना दत्ता संग आमिर खान के आज भी काफी अच्छे संबंध हैं। यही नहीं रीना दत्ता संग आमिर की दूसरी पत्नी किरण राव के भी काफी अच्छे संबंध हैं।

यह भी पढ़ें- एक फोन कॉल से शुरू हुई थी आमिर खान और Kiran Rao की लवस्टोरी, फिल्म लगान के सेट पर पहली बार की थी मुलाकात

salma_thumb.jpg

सलमा खान-हेलेन

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान ने भी दो शादियां की हैं। सलमा खान सलीम खान की पहली पत्नी हैं। जिसके बाद उनका दिल हेलेन पर आ गया। सलीम खान ने पहली पत्नी के होते हुए एक्ट्रेस हेलेन से शादी की। बताया जाता है कि हेलेन और सलमा के बीच बहनों जैसा प्यार है। पूरा परिवार हंसी खुशी रहता है। सलमा के तीनों बेटे सलमान खान, अरबाज़ खान और सोहेल खान हेलेन को भी अपनी मां की तरह प्यार और सम्मान देती हैं।

su.png

नीलिमा अज़ीम-सुप्रिया पाठक

मशहूर एक्टर शाहिद कपूर की मां नीलिमा अज़ीम ने एक्टर पकंज कपूर से शादी की थी। नीलिमा के बाद पकंज कपूर ने मशहूर एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक को दिल दे दिया था। नीलिमा-सुप्रिया एक दूसरे से मिलती जुलती नहीं हैं, लेकिन दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। यही नहीं शाहिद कपूर सुप्रिया पाठक संग भी काफी अच्छे संबंध हैं।

यह भी पढ़ें- शाहिद कपूर की मां नीलिमा अजीम ने पंकज कपूर संग तलाक पर तोड़ी चुप्पी

lata.jpg

रेशमा टिपनिस-लता सभरवाल

रेशमा टिपनिस और लता सभरवाल छोटे पर्दे और बड़े पर्दे की मशहूर अभिनेत्रियां हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्टर संजीव ने पहले रेश्मा संग शादी की थी। जिसके बाद उनका दिल एक्ट्रेस लता सभरवाल पर आ गया है। ये बात जानने के बाद रेश्मा ने खुद ही अपने की शादी लता से करवा दी थी। जिसके बाद तीनों ही खुशी के साथ रहने लगे।

 

 

 

 

 

 

Aamir khan