scriptसायरा बानो का हाथ थामे बगीचे में घूमते हुए नज़र आए Dilip Kumar, ट्वीट कर फेवरेट पिंक शर्ट पहनने की खुशी की जाहिर | Bollywood Veteran Actor Dilip Kumar Wore His Favorite Pink Shirt | Patrika News

सायरा बानो का हाथ थामे बगीचे में घूमते हुए नज़र आए Dilip Kumar, ट्वीट कर फेवरेट पिंक शर्ट पहनने की खुशी की जाहिर

Published: Oct 01, 2020 12:28:19 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज कलाकार Dilip Kumar की लेटेस्ट तस्वीरें आई सामने
तस्वीरें में फेवरेट पिंक शर्ट पहने नज़र आए अभिनेता
पत्नी Saira Banu संग ट्विटर पर शेयर की तस्वीरें

Bollywood Veteran Actor Dilip Kumar Wore His Favorite Pink Shirt

Bollywood Veteran Actor Dilip Kumar Wore His Favorite Pink Shirt

नई दिल्ली। बॉलीवुड में तो वैसे कई कपल्स हैं जो अपनी लव स्टोरी के चलते खूब इंडस्ट्री में खूब पॉपुलर हैं। लेकिन गुज़रे जमाने की कुछ जोड़ियां आज भी लोगों का दिल जीत लेती है। हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार और उनकी पत्नी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। जिसमें दोनों ही साथ में बेहद ही खूबसूरत अदांज में नज़र आ रहे हैं। लेकिन इस बार वह अपनी गुलाबी शर्ट की वजह से खूब ट्रेंड कर रहे हैं। अभिनेता ने ट्विटर पर बगीचे में घूमते हुए कि तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्होंने अपनी फेवरेट शर्ट पहनी की खुशी जाहिर की है।

यह भी पढ़ें

https://www.patrika.com/bollywood-news/lengendary-actor-dilip-kumar-refused-to-superhit-lawrence-of-arabia-6023349/

https://twitter.com/TheDilipKumar/status/1311242310395392000?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, हाल ही में दिलीप कुमार और सायरा बानो फूलों से भरे बगीचे में घूमते हुए नज़र आए। इस दौरान दोनों ही पिंक कलर की कपड़े पहने हुए दिखाई दिए। जहां अभिनेता पिंक कलर के कुर्ते पाजमा पहने हुए नज़र आए। तो वहीं उनकी पत्नी सायरा बानो पिंक सूट सलवार में दिखाई दीं। दोनों ही साथ में बेहद ही क्यूट लग रहे हैं। गार्डन में घूमते हुए उनकी तस्वीर को कैमरे में कैद किया गया। जिसके बाद दिलीप कुमार ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से तस्वीर को साझा किया। उन्होंने बेहद ही दिलचस्प कैप्शन के साथ तस्वीर को शेयर किया। उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए लिखा- ‘पिंक, फेवरेट शर्ट। ईश्वर की कृपा हम पर बनी रहे।’ उनकी इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है।

आपको बता दें दिलीप कुमार की एक हवेली पाकिस्तान में भी मौजूद है। जिसकी वजह से वह काफी समय से चर्चाओं में बने हुए हैं। हाल ही में खबर आई थी कि पाकिस्तान के खैबर-पख्तूनख्वा ने दिलीप कुमार की पुश्तैनी हवेली को खरीदने का फैसला लिया था। अभिनेता के घर की हालत भी बेहद ही खराब हो चुकी है। जिसकी वजह से उस पर तोड़े जाने का खतरा भी मंडराने लगा था। पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान का भी यह गृहराज्य है। इस हवेली को राष्ट्रीय धरोहर घोषित किया गया है। कुछ समय पहले दिलीप कुमार ने हवेली की लेटेस्ट तस्वीरें उन्हें भेजने की अपील भी की थी।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो