scriptअनिल कपूर-श्रीदेवी की फिल्म मिस्टर इंडिया का बनेगा सीक्वल, नई स्टारकास्ट हुई फाइनल | Boney Kapoor announce the remake of Anil kapoor and sridevi film Mr.India | Patrika News

अनिल कपूर-श्रीदेवी की फिल्म मिस्टर इंडिया का बनेगा सीक्वल, नई स्टारकास्ट हुई फाइनल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2023 02:58:05 pm

Mr. India Sequel: साल 1987 की ब्लॉकबस्टर मूवी मिस्टर इंडिया का जल्द ही सीक्वल बनने जा रहा है। इस फिल्म में अरुण वर्मा के रोल में नजर आ चुके एक्टर अनिल कपूर, सीमा सोहनी के रोल में नजर आ चुकीं दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी, मोगैंबो के रोल में नजर आ चुके दिवंगत एक्टर अमरीश पुरी और कैलेंडर के रोल में नजर आ चुके सतीश कौशिक के रोल की जगह किस स्टारकास्ट को लिया जाएगा उस पर भी विचार किया जा चुका है।

mrindia.jpg

Mr.India Sequel

Mr India Remake: बीते 25 मई को हिंदी सिनेमा जगत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर मूवी मिस्टर इंडिया (MR India) को पूरे 36 साल पूरे हो चुके हैं। साल 1987 में आई फिल्म मिस्टर इंडिया की सक्सेस ने फिल्म से जुड़े कई लोगों की जिंदगी रातों रात बदलकर रख दी थीं, खासतौर पर बात करें तो इस फिल्म के लीड एक्टर्स की। बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और दिवंगत एक्ट्रेस श्री देवी (Sridevi) को इस फिल्म ने रातों रात स्टार से सुपरस्टार बना दिया था। इस फिल्म ने कई कीर्तिमान स्थापित किए। एक्टर्स के अलावा इस फिल्म से किसी को बहुत ज्याजा पॉपुलैरिटी मिली वह हैं फिल्म मिस्टर इंडिया के विलेन अमरीश पुरी। मोगेंबो के किरदार में अमरीश पुरी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। आज भी लोग इस फिल्म में उनका डायलॉग ‘मुकेंबो खुश हुआ’ (Mogambo khush hua) भुला नहीं पाए हैं। तो वहीं इस फिल्म में कैलेंडर का रोल सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने निभाया था। सतीश कौशिक का यह किरदार भी खूब फेमस हुआ था। यह फिल्म फैंस को आज भी इतनी पसंद आती हैं कि वह अक्सर सोशल मीडिया साइट पर इस फिल्म का सीक्वल बनाने के लिए बोनी कपूर से रिक्वेस्ट करते हैं और यही वजह है कि फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर ने इस फिल्म का सीक्वल बनाने का मन बना लिया है। इस फिल्म की स्टारकास्ट के लिए कुछ नाम सामने आएं हैं, जिन्हें बोनी कपूर (Boney Kapoor) मिस्टर इंडिया के सीक्वल में कास्ट करने का मन बना रहें हैं।

यह भी पढ़ें

बुर्ज खलीफा पर बजा शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का डंका


बोनी कपूर बनाएंगे फिल्म मिस्टर इंडिया का सीक्वल


बोनी कपूर ने ‘मिस्टर इंडिया’ (MR India) के सीक्वल बनाने को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि ‘मिस्टर इंडिया का सीक्वल्स मैं बनाने वाला हूं। इसकी काफी डिमांड है।

यह भी पढ़ें

निकाह के कुछ दिन बाद रोते बिलखते नजर आईं राखी सावंत



बोनी कपूर की फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’

25 मई 1987 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। उस समय इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का कारोबार किया था, जोकि उस समय के हिसाब से काफी ज्यादा था। सलीम जावेद लिखित इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ श्रीदेवी, अमरीश पुरी और सतीश कौशिश ने लीड रोल निभाया था।

यह भी पढ़ें

बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर देख झूम उठे फैंस



mrindia1.jpg
https://twitter.com/hashtag/Mr?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

‘लेडी गागा’ को कॉपी करती दिखीं नोरा फतेही



सूत्रों की माने तो फिल्म मिस्टर इंडिया के रीमेक में श्रीदेवी की जगह नजर आ सकती हैं उनकी बेटी जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर के रोल में नजर आ सकते हैं रनवीर सिंह, तो वहीं अमरीश पुरी का किरदार निभा सकते हैं प्रकाश राज और कैलेंडर के रोल में नजर आ सकते हैं राजपाल यादव। (MR India) के सीक्वल (MR India Remake) के अलावा बोनी कपूर एक्टर सलमान खान अभिनीत फिल्म वांटेड (Wanted) और नो एंट्री (No Entry) के सीक्वल्स (MR India Sequel) को भी बनाने की तैयारियों कर रहें हैं। क्योंकि बोनी का कहना है कि इन फिल्मों के सीक्वल को भी बनाने की डिमांड काफी लंबे समय से लगातार आ रही हैं।

यह भी पढ़ें

फूट-फूटकर रोते हुए बोलीं राखी सावंत- ‘मेरी मां को नहीं पता है आदिल संग निकाह की खबर’



mrindia2.jpg
https://youtu.be/9FjuBvzF1E4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो