script आलसी हैं जाह्नवी कपूर! बोनी कपूर ने किया आदत का खुलासा, कहा- 'खुद से फ्लश...' | boney kapoor reveals secrets of janhvi that how messy she is | Patrika News

आलसी हैं जाह्नवी कपूर! बोनी कपूर ने किया आदत का खुलासा, कहा- 'खुद से फ्लश...'

locationनई दिल्लीPublished: Nov 03, 2022 12:36:23 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

इन दिनों जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म ‘मिली’ में को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ‘मिली’ के जरिए पहली बार अपने पिता के साथ स्पेस शेयर कर रही हैं। फिल्म के प्रोमोशन के लिए पापा बेटी की जोड़ी ‘द कपिल शर्मा शो’ जा धमकी जहां दोनों ने कई सारे खुलासे किए।

boney kapoor reveals secrets of janhvi that how messy she is
boney kapoor reveals secrets of janhvi that how messy she is
जब भी सफल स्टारकिड्स की बात की जाती है तो उसमें जाह्नवी कपूर का नाम जरूर आता है। उन्होंने कम समय में ही इंडस्ट्री में अच्छी पहचान बना ली है। अब जाह्नवी कपूर फिल्म ‘मिली’ में नजर आने वाली हैं। ये पहली बार होगा जब वो पने पापा की फिल्म में नजर आएंगी। एक्ट्रेस फिल्म के प्रोमोशन में जुटी हुई हैं। हाल ही में वह ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आईं। इस दौरान उनके साथ उनके पिता बोनी कपूर भी थे। दोनों ने शो में एक-दूसरे को लेकर कई राज खोले।
बोनी ने बताया कि जाह्नवी घर में कैसे रहती हैं। उनके पापा ने इतना कुछ बता दिया कि जाह्नवी बुरी तरह झेंप गईं। इस मजेदार एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। सोनी टीवी ऑफिशियल के चैनल पर शो का वीडियो शेयर किया गया है। इसमें बोनी जाह्नवी की पोल खोलते नजर आ रहे हैं।

बोनी बताते हैं, इसके कमरे में जब मैं सुबह जाता हूं, तो कपड़े बिखरे होते हैं। टूथपेस्ट खुला होता है, मुझे बंद करना पड़ता है। शुक्र है फ्लश खुद कर लेती है। यह सुनकर जाह्नवी झेंप जाती हैं और चिल्लाती हैं, पापा...। बोनी की ये बात सुनते ही लोग तेज तेज से हंसने लगे।

यह भी पढ़ें

बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों से डरे अक्षय कुमार!

वहीं जाह्नवी बताती हैं कि उनके डैड को साउथ खाने का ज्यादा शौक है। इस पर कपिल कहते हैं, मोहब्बत भी ऐसी चीज है, पराठे से इडली पर शिफ्ट हो गए। इसपर वहां मौजूद लोग ठहाके मार मारकर हंसने लगे।

इस एपिसोड को और खास बनाने के लिए मेकर्स ने श्रीदेवी को म्यूजिकल ट्रिब्यूट दिया है। उनके गाने पर शो के एक्टर्स ने परफॉरमेंस दी है। खुद जान्हवी ने माँ के गानों पर जबरदस्त डांस किया है।
मिली का हाल में ट्रेलर रिलीज़ किया गया था जिसे ऑडियंस की तरफ से अच्छा रिस्पोंस मिला था। फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की मिली नौडियाल पर है जो अपने पिता के साथ अच्छा रिश्ता रखती है।

विदेश की नौकरी छोड़ कर एक कैफे में काम करने लगती है। इसी नौकरी के दौरान गलती से बड़े फ्रिज में बंद हो जाती है। अब मिली कैसे इस फ्रिज से बाहर आती है ये देखने के लिए आपको फिल्म को 4 नवंबर को सिनेमाघरों में जाकर देखना होगा।

यह भी पढ़ें

अमिताभ और सलमान के साथ किन सितारों को मिल चुकी है सरकार से सुरक्षा

ट्रेंडिंग वीडियो