script‘सेल्फी’ के दूसरे ट्रेलर में अक्षय कुमार ने रोया ‘बायकॉट ट्रेंड’ का रोना, कहा- ‘जो सह रहे हैं वो कह रहे हैं…’ | boycott bollywood gets mention in new trailer of akshay kumar emraan hashmi selfiee trailer 2 | Patrika News

‘सेल्फी’ के दूसरे ट्रेलर में अक्षय कुमार ने रोया ‘बायकॉट ट्रेंड’ का रोना, कहा- ‘जो सह रहे हैं वो कह रहे हैं…’

Published: Feb 16, 2023 10:15:29 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

Selfiee Trailer: अक्षय कुमार पिछले कुछ समय से अपनी आगामी फिल्म ‘सेल्फी’ को लेकर चर्चा में हैं। दर्शक ब्रेसबी से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

 selfiee trailer 2

selfiee trailer 2

Selfiee Trailer: साल 2022 अक्षय कुमार के लिए काफी बुरा साबित हुआ था। अक्षय की पिछले साल की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थीं। अब जल्द ही अक्षय इस साल फिल्म ‘सेल्फी’ से पर्दे पर फिर से दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाश्मी, लीड रोल में नजर आएंगे। फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर मकर संक्रांति 15 जनवरी 2023 को रिलीज किया गया था। इसके बाद 23 जनवरी को फिल्म का धासू ट्रेलर रिलीज किया गया और अब फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ये ट्रेलर भी पहले वाले की तरह धासू है। इस ट्रेलर में दोनों अभिनेता एक बार फिर जंग के मैदान में दिखाई दे रहे हैं। इस ट्रेलर में इमरान हाश्मी एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आ रहे हैं। एक ऐसा पुलिस वाला जिसके लिए स्टारडम से बड़ा कानून है। वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार अपने फैन का आदर सत्कार करते नजर आ रहे हैं।
फिल्म में अक्षय सुपरस्टार विजय कुमार का किरदार निभा रहे हैं। टीजर में आप देखेंगे कि टीवी पर एक न्यूज रिपोर्टर एंकरिंग करते हुए कहता है कि विजय कुमार को बायकॉट कर देना चाहिए। बॉलीवुड को बायकॉट कर देना चाहिए।

इसके बाद फिल्म निर्माता गुस्से में कहते हैं कि दो चार हैसटैग और जोड़ दो। एक तो ऐसे ही हमारी फिल्में नहीं चल रही है। इसके बाद अक्षय निर्माता की बात सुनने के बाद भड़कते हुए नजर आते हैं और खुद की तरफ इशारा करते हैं। इशारों में अक्षय ने पूछा कि क्या फिल्में इसी वजह से नहीं चल रही हैं? इस पर निर्माता कहते हैं, नहीं ऐसा नहीं है।

यह भी पढ़ें

मोनालिसा ने बिकिनी पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा

https://twitter.com/hashtag/Selfiee?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ट्रेलर को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके लिए उन्होनें एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘जो सह रहे हैं, वह कह रहे हैं। फिल्म ‘सेल्फी’ को 24 फरवरी को सिनेमाघरों में जरूर देखें।’

यह फिल्म 24 फरवरी 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा इरमान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरूचा नजर आएंगी। यह कहानी है एक फैन और उसके सुपरस्टार की।
https://twitter.com/akshaykumar?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/HashtagForBollywood?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि यह अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की एक-साथ यह पहली फिल्म है। ‘सेल्फी’ पृथ्वीराज सुकुमार की सुपरहिट मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की रीमेक है।

यह भी पढ़ें

कौन हैं 5 साल छोटे यश कटारिया?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो