scriptकड़ाके की ठंड में मोनालिसा ने बिकिनी पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा | Patrika News
भोजपुरी

कड़ाके की ठंड में मोनालिसा ने बिकिनी पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा

8 Photos
1 year ago
1/8

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Bhojpuri actress Monalisa) अपने डांस के अलावा अपने हॉट अंदाज से ग्लैमर का तड़का लगाती (Monalisa Hot photos)रहती हैं। देखने वाले उनकी खूबसूरती की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाते हैं। एक बार फिर उन्होंने बिकिनी पहल कहर बरपाया है।

2/8

मोनालिसा अपनी एक्टिंग और अपने डांस के साथ साथ फोटोज से भी सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं। अब एक बार फिर अदाकारा की कुछ हॉट फोटोज सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं।

3/8

एक्ट्रेस ने जो हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, उसे देखने के बाद आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। लेटेस्ट तस्वीरों में अदाकारा ग्रीन कलर की सिजलिंग बिकनी में नजर आ रही हैं।

4/8

मोनालिसा ने ग्रीन कलर की सिजलिंग बिकनी पहनी है और स्विमिंग पूल के साइड में बैठकर सेक्सी पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों में वो वाकई में कतई हॉट लग रही हैं। लोग उनकी इन तस्वीरों को बार बार देख रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

5/8

इन तस्वीरों को देख ये कह पाना बेहद मुश्किल है कि एक्ट्रेस 40 साल की हो गई हैं। मोनालिसा की ये तस्वीरें अपनी गोवा डायरीज की हैं। इसके अलावा मोनालिसा ने हैशटैग के साथ वाटरबेबी, पूल, लव, रिलैक्स, गोवा, डायरीज लिखा है।

6/8

आपको बता दें कि पूरी दुनिया जिसे मोनालिसा के नाम से जानती है उनका असली नाम अंतरा बिसवास है।

7/8

मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत की जोड़ी न सिर्फ पर्दे पर बल्कि रियल लाइफ में भी काफी पसंद की जाती है। बिग बॉस 10 के सेट पर शुरू हुई मोनालिसा और विक्रांत की लव स्टोरी आगे बढ़ती गई।

8/8

कुछ समय बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। दोनों ने बिग बॉस के घर में ही शादी की थी। हालांकि जब दोनों ने शादी की थी तब सभी ने इसे सिर्फ टीआरपी स्टंट बताया था, लेकिन दोनों ने अपने प्यार और विश्वास से सभी को गलत साबित किया।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.