scriptसोशल मीडिया पर फ्लॉप होने के दावों के बीच ‘Brahmastra’ ने 3 दिन में तोड़े कमाई के रिकॉर्ड! लोगों को फिल्म में लगी किस चीज की कमी? | Brahmastra Box Office Collection Day 3 Film Earned 100 Crores In 3 Days | Patrika News

सोशल मीडिया पर फ्लॉप होने के दावों के बीच ‘Brahmastra’ ने 3 दिन में तोड़े कमाई के रिकॉर्ड! लोगों को फिल्म में लगी किस चीज की कमी?

Published: Sep 12, 2022 10:53:52 am

Submitted by:

Vandana Saini

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को रिलीज हुई आज चार दिन हो चुके हैं और फिल्म ने तीन दिनों में रिकोर्ड तोड़ कमाई की है, लेकिन सोशल मीडिया पर अब भी फिल्म की स्टोरी पर बात की जा रही हैं और इसको फ्लॉप बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर फ्लॉप होने के दावे के बीच 'Brahmastra' ने 3 दिन में तोड़े कमाई के रिकॉर्ड

सोशल मीडिया पर फ्लॉप होने के दावे के बीच ‘Brahmastra’ ने 3 दिन में तोड़े कमाई के रिकॉर्ड

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) 9 सिंतबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। जहां एक तरफ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं, तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर फिल्म को बड़ी फ्लॉप बताया जा रहा है। दरअसल, फिल्म के लिए शुरूआत में लोगों के मिक्स रिव्यू सामने आ रहे थे, जिसके बाद अब लोगों का कहना है कि फिल्म केवल VFX के दम पर चल रही हैं। फिल्म की कहानी में कोई दम नहीं है। वहीं अगर फिल्म की कमाई को लेकर बात की जाए तो, इसके रिलीज से पहले लाखों में इसकी अडवाएंस बुकिंग हुई थी।
वहीं कहा जा रहा था कि फिल्म ने पहले दिन भारत में 37 करोड़ के साथ बंपर ओपनिंग की थी, जिसके बाद दूसरे दिन फिल्म ने 42 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं फिल्म ने तीसरे दिन सभी भाषाओं में 44.80 करोड़ की कमाई की, जिसके बाद अब सामने आ रहे आकंड़ों की माने तो फिल्म ने कमाई के रिकोर्ड तोड़ते हुए 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने काफी हद तक कमाई की है। साथ ही बताया जा रहा है फिल्म ने देश ही नहीं विदेश में भी लोगों का दिल जीता है और कमाई के ढोल बजाए हैं।

यह भी पढ़ें

Shweta Tiwari करने जा रहीं तीसरी शादी? लेकिन बेटी Palak Tiwari से कहा ‘तुम शादी मत करना…’

https://twitter.com/hashtag/Brahmastra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Brahmastra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही बताया जाता है कि कुल मिला कर ब्रह्मास्त्र ने ओपनिंग वीकेंड में सभी भाषाओं में 122.58 करोड़ का बिजनेस किया है। रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ का ग्लोबल ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 210 करोड़ है। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का बजट करीबन 400 करोड़ है। फिल्म ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन में तो पास हो गई, लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार इसको अपनी कमाई के कलेक्शन को लेकर भी ट्रोल होना पड़ रहा है। ऐसे में अब देखना ये है कि फिल्म आने इस हफ्ते से बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में क्या कमाल दिखाती है।
https://twitter.com/hashtag/Brahmastra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/BO?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि इन दिनों आलिया भट्ट अपने प्रेगनेंसी पीरियड को काफी एंजॉय कर रही हैं। उनके चेहरे पर मां बनने का ग्लो अलग ही नजर आ रहा है। जल्द पापा बनने वाले रणबीर कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘शमशेरा’ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी। फिलाहल एक्टर और फिल्म की टीम ‘ब्रह्मास्त्र’ से उम्मीद लगाए बैठे हैं जो पूरी होती नजर आ रही है। इस फिल्म से ठंडे पड़े बॉक्स ऑफिस को नई उम्मीद मिली है।

यह भी पढ़ें

Alia-Ranbir की ‘ब्रह्मास्त्र’ के चलते PVR के डूब गए 800 करोड़ रुपये? सामने आई सच्चाई



ट्रेंडिंग वीडियो