scriptभारती सिंह, रवीना टंडन और फराह खान के खिलाफ जम्मू में प्रदर्शन, जलाए गए पुुतले | case filed against farah khan raveena tandon or bhati singh | Patrika News
बॉलीवुड

भारती सिंह, रवीना टंडन और फराह खान के खिलाफ जम्मू में प्रदर्शन, जलाए गए पुुतले

कॉमेडियन भारती सिंह, अभिनेत्री रवीना टंडन और डायरेक्टर फराह खान के खिलाफ जम्मू में ईसाई समुदाय के सदस्यों ने हाल ही में आए टीवी शो के दौरान कथित तौर पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए विरोध प्रदर्शन किया गया।

नई दिल्लीDec 30, 2019 / 11:57 am

Sunita Adhikari

farah_khan.jpeg
नई दिल्ली: कॉमेडियन भारती सिंह, अभिनेत्री रवीना टंडन और डायरेक्टर फराह खान के खिलाफ जम्मू में ईसाई समुदाय के सदस्यों ने हाल ही में आए टीवी शो के दौरान कथित तौर पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए विरोध प्रदर्शन किया गया। अधिकारियों के मुताबिक, प्रदर्शनकारियों ने शहर के शहीदी चौक पर इकट्ठा होकर बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ नारेबाजी की और उन पर ईशनिंदा का आरोप लगाया। शनिवार को स्थानीय एनजीओ चलाने वाले आशीष शिंदे ने शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 295 के तहत केस दर्ज कराया। इसके बाद केस को मुंबई की मलाड पुलिस को सौंप दिया गया है।
शिंदे का आरोप है कि फ्लिपकार्ट के एक शो ‘बैकबेंचर्स’ पर रवीना टंडन व अन्य ने बाइबल की अभिव्यक्ति ‘हालेलुया’ पर आपत्तिजनक तौर पर पेश किया। इससे पहले, शुक्रवार को अमृतसर पुलिस में इसी तरह की शिकायत के बाद फराह खान ने पूरी टीम की ओर से माफी मांगी थी। ये शो क्रिसमस की पूर्व संध्या पर प्रसारित हुआ है।
केस दर्ज होने के बाद अभिनेत्री ने ट्वीट किया कि “मैंने ऐसा कोई शब्द नहीं कहा जिससे किसी धर्म का अनादर हो। हम तीनों (फराह खान, भारती सिंह और मैं) का किसी धर्म का अपमान करने का कोई उद्देश्य नहीं था। अगर कोई आहत हुआ है तो हम तहेदिल से उनसे माफी मांगते हैं।” वहीं फराह खान ने भी ट्वीट किया- “मैं सभी धर्मों का सम्मान करती हूं और किसी भी धर्म का अनादर करना मेरा उद्देश्य कभी नहीं था। रवीना टंडन, भारती सिंह और पूरी टीम की तरफ से हम लोगों से माफी मांगते हैं।”

Home / Entertainment / Bollywood / भारती सिंह, रवीना टंडन और फराह खान के खिलाफ जम्मू में प्रदर्शन, जलाए गए पुुतले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो