scriptCelina Jaitly ने फिल्म इंडस्ट्री की खोली पोल, उत्पीड़न को लेकर बयान किया दर्द.. | celina jaitly revealed film industry harassment she faced firoz khan | Patrika News

Celina Jaitly ने फिल्म इंडस्ट्री की खोली पोल, उत्पीड़न को लेकर बयान किया दर्द..

locationनई दिल्लीPublished: May 19, 2020 12:57:52 pm

Submitted by:

Neha Gupta

फिल्म इंडस्ट्री को लेकर पहली बार खुलकर बोली सेलिना जेटली (Celina Zaitly)
महिलाओं के साथ बर्ताव और उत्पीड़न का किया खुलासा
सेलिना जेटली- फिरोज खान ने मुझे बुरे लोगों से बचाया था

Celina Jaitly

Celina Jaitly

नई दिल्ली | फिल्म इंडस्ट्री को लेकर अक्सर कई खुलासे होते रहते हैं। कभी एक्ट्रेसेस अपना दर्द बयां करती हैं तो कभी बाहर से आए एक्टर भी अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हैं। हाल ही में बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस सेलिना जेटली (Celina Zaitly) ने इंडस्ट्री को लेकर ऐसे ही कई राज़ खोले जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। ये तो सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में न्यूकमर के लिए अपनी पहचान बनाना बेहद ही मुश्किल होता है और जब बात एक्ट्रेसेस की आती है तो ये स्ट्रगल उत्पीड़न के रूप में सामने आता है। सेलिना ने खुलासा किया कि उन्हें कैसे अपने शुरुआती दिनों में उत्पीड़न का सामना करना पड़ा था।

सेलिना ने अपने साथ हुए हैरसमेंट के बारे में बात करते हुए एक्टर और डायरेक्टर फिरोज खान (Firoz Khan) की तारीफ की। उन्होंने बताया कि कैसे उनकी पहली फिल्म में उन्हें बॉलीवुड के असली रूप का एहसास नहीं हुआ था। वो सबकुछ बहुत ही अच्छा समझ रही थीं। लेकिन पहली फिल्म के बाद उनका असली दुनिया से परिचय हुआ था।

सेलिना ने साल 2003 में फिरोज खान की फिल्म जानशीन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सेलिना ने कहा- मैं खुद को बेहद खुशनसीब मानती हूं कि मेरी डेब्यू फिल्म फिरोज खान साहब के साथ थी। उन्होंने मुझे कई बुरे लोगों से बचाया था, उस दौरान मुझे इस बात का एहसास नहीं था कि इसके बाद मुझे इंडस्ट्री की सच्चाई को फेस करना है। फिल्म इंडस्ट्री में शायद हर लड़की को उन परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वैसे ही मुझे भी वो उत्पीड़न झेलना पड़ा था। हालांकि जब मैंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली तब मुझे एहसास हुआ कि ऐसा क्यों हो रहा था, तब मुझे आदत पड़ चुकी थी।

बता दें कि सेलिना ने महज 15 साल की उम्र में मॉडलिंग और एक्टिंग की शुरुआत कर दी थी। बॉलीवुड में उन्होंने ज्यादा फिल्में तो नहीं की लेकिन कुछ फिल्मों से सेलिना ने दर्शकों पर अच्छी छाप छोड़ी थी जिसमें से नो एंट्री शामिल है। हालांकि शादी के बाद सेलिना ने फिल्मों के लगभग बाय बोल दिया। साल 2011 में सेलिना ने पीटर हाग से शादी की थी और उनके दो बच्चे भी हैं। आजकल लॉकडाउन में वो अपनी फैमिली के साथ टाइम बिता रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो