scriptTerence Lewis ने Nora Fatehi को बैक पर लगाया था हाथ! अब बोले – ‘मैं ऐसा क्यों करूंगा?’ | Charges were made on Terence Lewis to touch Nora Fatehi incorrectly | Patrika News

Terence Lewis ने Nora Fatehi को बैक पर लगाया था हाथ! अब बोले – ‘मैं ऐसा क्यों करूंगा?’

locationनई दिल्लीPublished: Oct 28, 2022 10:41:51 am

Submitted by:

Vandana Saini

काफी समय पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें टेरेंस लुईस (Terence Lewis) डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) को गलत ढंग से छूते नजर आ रहे हैं, जिसको लेकर उनको खूब ट्रोल भी किया गया था, जिसके बाद उन्होंने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Terence Lewis ने Nora Fatehi को बैक पर लगाया था हाथ

Terence Lewis ने Nora Fatehi को बैक पर लगाया था हाथ

डांस कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस (Terence Lewis) और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक साथ रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer) में जज के तौर पर नजर आ चुके हैं। दोनों ने शो के दौरान स्टेज पर दर्शकों के साथ में साथ में कई बार अपना डांस प्रफोर्मेंस भी दिया है। इतान ही नहीं दोनों की जोड़ी को साथ में खूब पसंद भी किया जाता था। शो में साथ दोनों की मस्ती देख दोनों के बीच रिश्तों की अफवाहें तक उड़ने लगी थीं। ऐसे में दोनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें दोनों स्टेज पर डांस करते नजर आए थे। इसी दौरान टेरेंस लुईस पर आरोप लगा था कि उन्होंने नोरा फतेही को गलत तरीके से छुआ था।
https://twitter.com/hashtag/bollywoodgossip?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इतना ही नहीं ऐसी कई फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिनमें टेरेंस लुईस का हाथ नोरा के पीछे टच करता नजर आ रहा है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर टेरेंस लुईस की खूब आलोचना भी हुई थी और उनको यूजर्स द्वारा काफी खरी-खोटी भी सुनाई गई थी। वहीं इस मामले को लेकर काफी समय बाद अब टेरेंस लुईस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और इसको लेकर अपना बयान जारी किया है।

टेरेंस लुईस ने इस मामले में बात करते हुए कहा कि ‘मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) उन दिनों कोविड की वजह से शो में नहीं आई थीं, तो ऐसे में उनकी जगह नोरा फतेही को शो में बुलाया गया था जज के तौर पर। बतौर स्पेशल गेस्ट, शो में शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी भी पहुंचे थे। ऐसे में गीता कपूर (Geeta Kapoor) ने कहा था कि हम सभी उन्हें नमस्कार करते हुए वेलकम करेंगे’।

यह भी पढ़ें

Vicky Kaushal की ‘इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ से क्यों बाहर हुईं Sara Ali Khan?

https://twitter.com/hashtag/TerenceLewis?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

टेरेंस लुईस ने आगे बताया कि ‘मुझे तो याद भी नहीं कि मेरा हाथ नोरा को छुआ था। मुझे नहीं पता कि हकीकत में हाथ लगा भी या नहीं। सच कहूं तो नोरा दो हफ्ते पहले शो में आईं थी और मुझे उनके साथ डांस करने के लिए कहा था। मैं ऐसा क्यों उनके साथ कुछ करूंगा, जबकि वहां चार कैमरे आस पास लगे हैं। ये बहुत घटिया बात है, मुझे बेवजह गालियां पड़ी हैं। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर उसे जूम कर-कर के शेयर किया जाने लगा’।

साथ ही टेरेंस ने ये भी बताया कि ‘ मैंने नोरा को कॉल किया तो पता लगा कि हम दोनों की कॉल्स आ रहे हैं। मैंने नोरा के साथ काफी करीब रहकर डांस कर चुका हूं और जब आप ऐसा करते हैं, तो कुछ गलत करने का सोच भी नहीं सकते हैं। हम दोनों डांस पर फोकस करते हैं और एक साथ दो काम तो नहीं कर सकते हैं’। वहीं उनका ये बयान अब तेजी से वायरल हो रहा है, जहां कुछ लोग उनका पक्ष ले रहे हैं तो कुछ अभी भी उनको इसको लिए गलत ही बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें

यूके के नए PM Rishi Sunak की बायोपिक पर कास्टिंग शुरू

//i.ytimg.com/vi/U2m5c5-7L1g/hqdefault.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो