Chhapaak Box Office Collection Day 11: छपाक ने सोमवार को कमाए केवल 1 करोड़

Sunita Adhikari
| Updated: 21 Jan 2020, 11:03 AM IST
Chhapaak Box Office Collection Day 11: छपाक ने सोमवार को कमाए केवल 1 करोड़

  • एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'छपाक(Chhapaak)' को रिलीज हुए ग्यारह दिन हो चुके हैं।

नई दिल्ली: Chhapaak Box Office Collection Day 11: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'छपाक(Chhapaak)' को रिलीज हुए ग्यारह दिन हो चुके हैं। दर्शक इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित थे, लेकिन फिल्म की कमाई ने सबको चौंका दिया है। 'छपाक(Chhapaak first day collection)' ने पहले दिन उम्मीद से काफी कम कमाई की थी। वीकेंड पर फिल्म ने रफ्तार पकड़ी लेकिन उसके बाद फिर छपाक की कमाई में भारी गिरावट आई है। फिल्म को शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने सोमवार को 1 से 1.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया होगा, ऐसे में फिल्म 11 दिनों में कुल 34 से 35 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है।

chhapaak_4.jpeg

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' ने पहले दिन 4.77 करोड़, दूसरे दिन 6.90 करोड़, तीसरे दिन 7.35 करोड़, चौथे दिन 2.35 करोड़, पांचवें दिन 2.55 करोड़, छठे दिन 1.85 करोड़ रुपये, सातवें दिन 1.50 करोड़ रुपये और आठवें 1.75 करोड़ रुपये कमाए थे। रिलीज से पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि 'छपाक' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करेगी, लेकिन पहले दिन की कमाई ने बेशक सबको निराश कर दिया है। इसकी बड़ी वजह मानी जा रही है दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का जेएनयू जाना।

chhapaak_.jpeg

फिल्म की रिलीज से पहले ही बीते मंगलवार की शाम एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची थी। इस दौरान वो घायल छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष से मिली और हमले पर विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ खड़ी दिखीं। इसके बाद सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा था। फिल्म की कमाई को देखते हुए माना जा रहा है कि दीपिका को जेएनयू जाना भारी पड़ गया।