scriptJNU जाना दीपिका को पड़ा बहुत मंहगा, अच्छी स्क्रिप्ट और एक्टिंग के बावजूद ‘छपाक’ हुई फ्लॉप | Chhapaak Is A Big FLOP | Patrika News
बॉलीवुड

JNU जाना दीपिका को पड़ा बहुत मंहगा, अच्छी स्क्रिप्ट और एक्टिंग के बावजूद ‘छपाक’ हुई फ्लॉप

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को वो सफलता नहीं मिल पाई जो मिलनी चाहिए था
फिल्म ने 9 दिन में कावल 33करोड़ कमाए हैं

Jan 19, 2020 / 09:38 am

Vivhav Shukla

chhapaak_is_a_big_flop.jpg
नई दिल्ली: Chhapaak Box Office Collection Day 9: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म ‘छपाक’ को रिलीज हुए 9 दिन हो चुके हैं। फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ‘छपाक’ ने पहले दिन 4.77 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे दिन शनिवार को 6.90 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म ने दूसरे हफ्ते के शनिवार को लगभग 3 करोड़ की कमाई की है।इस हिसाब से फिल्म ने पिछले नौ दिनों में 33 करोड़ रुपये की कमाई की है। हालांकि, इसकी अभी कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है।
टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़े होने पर Deepika पर गुस्सा हुईं कंगना, कही ये बड़ी बात

वहीं 10 जनवरी को अजय देवगन की ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ भी रिलीज हुई है। इसके साथ छपाक का क्लैश हुआ है। स्क्रीन्स के मामले में भी जहां तानाजी को 4540 स्क्रीन्स मिले, वहीं छपाक को भारत में 1700 और विदेश में 460 स्क्रीन्स मिले। कुल स्क्रीन्स की बात करें तो ‘छपाक’ को कुल 2160 स्क्रीन्स मिले हैं।ये भी एक बड़ी वजह है फिल्म के कम कमाई करने की।
जब मीना कुमारी के पति ने धर्मेंद्र का मुंह काला कर चुकाया अपना हिसाब

बता दें । फिल्म की रिलीज से पहले दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची थी। इस दौरान वो घायल छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष से मिली और हमले पर विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ खड़ी दिखीं। हालांकि दीपिका ने जेएनयू में किसी प्रकार का कोई बयान नहीं दिया। दीपिका के जेएनयू जाने से लोग उनकी फिल्म छपाक का विरोध करना शुरू कर दिया था।इसके साथ ही सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा था।लोगों का मानना है कि अगर दीपिकी जेएनयू नहीं जाती तो उनकी फिल्म शानदार कमाई करती।

Home / Entertainment / Bollywood / JNU जाना दीपिका को पड़ा बहुत मंहगा, अच्छी स्क्रिप्ट और एक्टिंग के बावजूद ‘छपाक’ हुई फ्लॉप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो