script

‘मैंने आने से रोका, क्योंकि…’, CM हिमंत बिस्वा सरमा ने Aamir Khan को असम आने से रोका; कही ये बात

Published: Aug 13, 2022 11:27:47 am

Submitted by:

Vandana Saini

सामने आ रही खबरों की माने तो हाल में असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने आमिर खान (Aamir Khan) को राज्य में आने की योजना को टाल दिया है, जिसके पीछे की वजह सीएम ने उनकी….।

CM हिमंत बिस्वा सरमा ने Aamir Khan को असम आने से रोका

CM हिमंत बिस्वा सरमा ने Aamir Khan को असम आने से रोका

हाल में इंडस्ट्री मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म को लेकर लगातार सोशल मीडिया लोगों की नफरत का सामना करना पड़ रहा है। इस फिल्म को पहले 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाना था, लेकिन लगातार बायकॉट को देखते हुए इसको 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, लेकिन इससे भी एक्टर को कोई खास फायदा नहीं हुआ। लगातार उनकी इस फिल्म के शोज को कैंसिल किया गया, जिसकी वजह खाली सिनेमाघर रहें।
इसी बीच खबर है कि आमिर असम का दौरा करने वाले थे, जिसको टाल दिया गया है। बताया जा रहा है कि उनके इस दौरे को असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने ही टलवाया है। जी हां, आमिर खान ने अपने असम दौरे को सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के कहने पर ही टाला है। इतना ही नहीं असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने ऐसा करने की वजह के बारे में बात भी की है।

हाल में मीडिया से बात करते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बताया कि ‘एक्टर आमिर खान ने स्वतंत्रता दिवस समारोहों तक उनके अनुरोध पर असम की अपनी प्रस्तावित यात्रा को टाल दिया है’। हिमंत बिस्वा सरमा ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म के एक्टर से अपनी यात्रा टालने का अनुरोध किया था, ताकि स्वतंत्रता दिवस समारोहों से ध्यान नहीं भटके।

यह भी पढ़ें

न्यूड फोटोशूट मामले में Ranveer Singh के घर पहुंची पुलिस, 22 अगस्त को हो सकती है पूछताछ

https://twitter.com/hashtag/AamirKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

मुख्यमंत्री ने एक कार्यक्रम से इस बारे में बात करते हुए बताया कि ‘आमिर खान यहां आना चाहते थे और इस बारे में उन्होंने मुझसे बात की, लेकिन ये सुनिश्चित करना है कि स्वतंत्रता दिवस समारोहों से ध्यान नहीं भटके। मैंने उनसे 15 अगस्त के बाद आने का आग्रह किया है’। उन्होंने आगे बताया कि ‘हम स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगे से ध्यान नहीं हटाना चाहते’।

मुख्यमंत्री ने मे आगे बात करते हुए बताया कि ‘वे फोन पर खान से नियमित रूप से संपर्क में हैं और जब कभी मैं उनसे कहूंगा एक्टर राज्य की यात्रा करेंगे’। उन्होंने कहा कि ‘हम बाद में तारीख तय करेंगे’। बता दें कि कुछ समय पहले राज्य को विनाशकारी बाढ़ का सामना करना पड़ा था, जिसके दौरान आमिर खान ने जून में मुख्यमंत्री के आपदा राहत कोष में 25 लाख रुपये दान किए थे।

यह भी पढ़ें

Raju Srivastava के हाथ-पैरों में दिखी हरकत, डॉक्टर बोले – ‘पहले से स्थिर’

ट्रेंडिंग वीडियो