scriptCm yogi adityanath: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की अनुपम श्याम को 20 लाख की आर्थिक सहायता की घोषणा | Cm Yogi adityanath announces help 20 lakh to actor anupam shyam | Patrika News

Cm yogi adityanath: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की अनुपम श्याम को 20 लाख की आर्थिक सहायता की घोषणा

locationमुंबईPublished: Aug 03, 2020 03:36:53 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

Cm yogi adityanath: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की अनुपम श्याम को 20 लाख की आर्थिक सहायता की घोषणा

CM योगी आदित्यनाथ

CM योगी आदित्यनाथ

अभिनेता अनुपम श्याम किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं। एक्टर की मदद के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगे आए हैं। उन्होंने अनुपम श्याम के उपचार के लिए 20 लाख रुपए की आर्थिक सहायता की घोषणा की है। जिस पर एक्टर मनोज जोशी ने उनका आभार व्यक्त किया है।
आपको बता दें कि कई टीवी शो और फिल्मों में काम कर चुके एक्टर अनुपम श्याम का पिछले दिनों स्वास्थ्य खराब हो गया था। क्योंकि वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। वहीं लंबे समय से उनके पास कोई काम भी नहीं है ।ऐसे में उनके भाई ने उन्हें लोगों से आर्थिक मदद की अपील की थी। इस पर सोनू सूद और मनोज बाजपेयी भी मदद के लिए आगे आए थे। अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 20 लाख रुपए की सहायता की घोषणा की है। जिस पर आभार व्यक्त करते हुए एक्टर मनोज जोशी ने लिखा- “अनुपम श्याम जी के इलाज के लिए उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने 20 लाख देने की घोषणा की है। मैं ह्रदय की गहराइयों से आदरणीय योगी जी का आभार व्यक्त करता हूं।” इसी के साथ सीएम ने एक्टर के जल्द ठीक होने की भी कामना की है।
आपको बता दें कि अनुपम श्याम को किडनी की समस्या है और पैसों की तंगी के कारण उन्होंने अपना इलाज भी नहीं करवाया था। उनके पास काफी समय से कोई काम भी नहीं था। उन्होंने जैसे तैसे डायलिसिस करवाना शुरू किया था, लेकिन तबीयत अचानक ज्यादा बिगड़ गई और उन्हें मुंबई के गोरेगांव इलाके स्थित लाइफ लाइन हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। चूंकि वे आर्थिक रूप से कमजोर हो चुके थे, इस कारण उनके भाई ने लोगों से उनकी मदद करने की अपील की थी। इस कड़ी में अभिनेता सोनू सूद ने कहा था कि उनकी टीम हॉस्पिटल के अधिकारियों के साथ लगातार संपर्क में है और मनोज बाजपेयी ने परिवार को 1 लाख रुपए की आर्थिक मदद की थी।
https://twitter.com/myogiadityanath?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो